विजय वर्मा को पसंद आई टाइगर श्रॉफ की यह बात! तारीफ में कही बड़ी बात

विजय वर्मा (Vijay Varma) इस बार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ उनकी मोस्ट अवेटेड  फिल्म 'बागी 3 (Baaghi 3)' में नजर आने वाले हैं...

विजय वर्मा को पसंद आई टाइगर श्रॉफ की यह बात! तारीफ में कही बड़ी बात

नई दिल्ली: 'गली बॉय' फेम अभिनेता विजय वर्मा (Vijay Varma) ने हर बार अपनी एक्टिंग के चलते जमकर तारीफें बटोरी हैं. अब वह आने वाले समय में एक बार फिर अपनी एक्टिंग का जादू दर्शकों पर चलाने के लिए तैयार हैं. इस बार वह टाइगर श्रॉफ के साथ उनकी मोस्ट अवेटेड  फिल्म 'बागी 3 (Baaghi 3)' में नजर आने वाले हैं. 

टाइगर श्रॉफ और विजय वर्मा ने अपनी आगामी फिल्म 'बागी 3' की शूटिंग पूरी कर ली है और वह फिल्म में अपने सह-कलाकार टाइगर श्रॉफ से बेहद प्रभावित हैं. इसलिए अब विजय अपने टाइगर की तारीफ करते नहीं थक रहे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Reporting for #baaghi3 @tigerjackieshroff 

A post shared by Vijay Varma (@itsvijayvarma) on

विजय ने कहा, "इन शानदार सह-कलाकारों संग इस फिल्म में काम कर बहुत मजा आया. मैं यहां से कई यादें बटोर कर जा रहा हूं. हमने साथ में बहुत मजा किया और सीखने को भी काफी कुछ मिला. खासकर टाइगर एक उम्दा सह-कलाकार हैं और सेट पर हमारा रिश्ता बिल्कुल भाई-भाई जैसा था. हमने इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है और उम्मीद करता हूं कि लोगों को यह पसंद आए."

अहमद खान द्वारा निर्देशित यह फिल्म 'बागी' फ्रैंचाइजी की तीसरी किश्त है जिसमें टाइगर फिर से प्रमुख भूमिका में हैं. फिल्म में श्रद्धा कपूर, अंकिता लोखंडे और रितेश देशमुख भी हैं. (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें