'विक्रम बेताल' के एक्टर Sohum Shah ने शुरू किया मजेदार काम, सुनकर करेंगे तारीफ
Advertisement
trendingNow1694760

'विक्रम बेताल' के एक्टर Sohum Shah ने शुरू किया मजेदार काम, सुनकर करेंगे तारीफ

अभिनेता सोहम शाह (Sohum Shah) ने हालही में अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया था.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: अभिनेता सोहम शाह (Sohum Shah) ने हालही में अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया था. उस वीडियो में वे मेडिटेशन करते हुए नजर आए थे. कुछ दिन पहले सोहम ने एक प्रेरणा दायी कविता 'लहरों से डर कर नौका पार नहीं होती, कोशिश करने वालों की हार नहीं होती' साझा किया था. वे इस कविता के द्वारे सभी का हौसला बढ़ाने काम कर रहे थे.

  1. सोहम शाह ने हालही में अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया था
  2. उस वीडियो में वे मेडिटेशन करते हुए नजर आए थे
  3. सोहम ने विक्रम बेताल की कहानी सुनाने का पहला वीडियो साझा किया
  4.  

सोहम शाह ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो में भारत के सुपरहीरो की दंत कथा सुनाते हुए नजर आ रहे हैं. सोहम ने विक्रम बेताल की कहानी सुनाने का यह पहला वीडियो साझा करते हुए कहा, 'हमारे देश मे कई किस्से कहानियां है, जैसे कि लोक कथाएं, पौराणिक कथाएं, परी कथाएं और ऐसी ही अनगिनत कहानियां जो सभी को पता नहीं है. तो मैंने सोचा क्यूं ना आपको यह सुनाई जाए ? मैं इन्हें दंत कथा कहता हूं और मेरी पहली कथा है विक्रम और बेताल (Vikram Aur Betaal) की है.' इस वीडियो में सोहम ने विक्रम बेताल कथा का एक पाठ सुनाया है और वे अगले वीडियो में कहानी का दूसरा पाठ सुनाएंगे. सोहम इसके जरिये युवा पीढ़ी को पुरानी और खूबसूरत कहानियों से अवगत कराएंगे साथ ही सभी का मनोरंजन भी करेंगे.

सोहम शाह (Sohum Shah) मानते है कि भारत मे ढेर सारी कथाएं जो बहुत ही खूबसूरत और नायाब है वह सामने आनी चाहिए. हमारे बड़े बुजुर्गों हमे यह सब कथाएं सुनाया करते थे, पर अब कोई इसे सुनाता नहीं है या तो कइयों को यह कथाएं पता नहीं है. इसीलिए अभिनेता सोहम शाह आगे आए है और अब वे अपने सोशल मीडिया और कई कहानियों को कथन करेंगे. सोहम यह कहानियों को दंत कथा नाम से शेयर करेंगे.

सोहम शाह अपने काम के बारे में बहुत चयनात्मक हैं. 2009 में बाबर के साथ अपनी शुरुआत करने के बाद, उन्होंने शिप ऑफ थिसस, गुलाब गैंग, तलवार, तुंबाड़ और वेब-सीरीज 'बार्ड ऑफ ब्लड' में अभिनय किया है और कुछ कंटेंट से भरपूर फिल्म का निर्माण भी किया है. वर्कफ्रंट की बात करे तो, सोहम शाह 'बिग बुल' में नजर आएंगे साथ ही वे Tumbbad के सह-निर्देशक और लेखक आदेश प्रसाद के कॉमेडी ड्रामा 'बातूनी' में नजर आएंगे. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news