LIVE | iPhone 16 के लिए दीवानगी! मुंबई में एप्पल स्टोर के बाहर लंबी कतारें, कई लोग तो कल से लाइन में
Advertisement
trendingNow12438074

LIVE | iPhone 16 के लिए दीवानगी! मुंबई में एप्पल स्टोर के बाहर लंबी कतारें, कई लोग तो कल से लाइन में

Aaj Ki Taaja Khabar, 20 Sep 2024 News Live: भारत में आज से एप्पल के iPhone 16 सीरीज की बिक्री शुरू हो रही है. मुंबई के बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स में मौजूद एप्पल स्टोर के बाहर लंबी-लंबी लाइनें लगी हैं.

LIVE | iPhone 16 के लिए दीवानगी! मुंबई में एप्पल स्टोर के बाहर लंबी कतारें, कई लोग तो कल से लाइन में
LIVE Blog

Breaking News in Hindi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 20 सितंबर को महाराष्ट्र के वर्धा का दौरा करेंगे. वह सुबह करीब 11:30 बजे राष्ट्रीय 'पीएम विश्वकर्मा' कार्यक्रम में भाग लेंगे, जो पीएम विश्वकर्मा के तहत प्रगति के एक साल पूरे होने का प्रतीक है. प्रधानमंत्री अमरावती में पीएम मेगा इंटीग्रेटेड टेक्सटाइल रीजन एंड अपॉरेल (पीएम मित्र) पार्क की आधारशिला रखेंगे. वहीं, केंद्रीय गृह मंत्री 'परिवर्तन यात्रा' शुरू करने के लिए झारखंड के संथाल परगना जाएंगे.

Breaking News Today : आज की ताजा खबर लाइव

20 September 2024
08:05 AM

मुंबई: iPhone 16 के लिए गजब क्रेज

BKC स्थित Apple स्टोर के बाहर लाइन में लगे एक ग्राहक उज्ज्वल शाह कहते हैं, 'मैं पिछले 21 घंटों से कतार में खड़ा हूं. मैं कल सुबह 11 बजे से यहां हूं और आज सुबह स्टोर में एंट्री करने वाला मैं सबसे पहले व्यक्ति होऊंगा. मैं आज बहुत उत्साहित हूं... इस फोन के लिए मुंबई में माहौल बिल्कुल नया है... पिछले साल मैं 17 घंटे कतार में खड़ा रहा था.'

07:57 AM

iPhone 16 लेने के लिए घंटों लाइन में लगे

महाराष्ट्र: एप्पल की आईफोन 16 सीरीज आज से भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध होगी. मुंबई के बीकेसी में भारत के पहला एप्पल स्टोर के बाहर लंबी कतारें देखी गईं. लोग यहां कल से लाइन में लगे हैं.

07:14 AM

22 सितंबर को दिल्ली के जंतर मंतर पर 'जनता की अदालत' लगाएंगे अरविंद केजरीवाल

मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद पहली बार अरविंद केजरीवाल जंतर मंतर से भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोलेंगे. दिल्ली की नई मुख्यमंत्री आतिशी के शपथ ग्रहण समारोह के ठीक अगले दिन केजरीवाल दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे. दिल्ली के सभी मंत्री, विधायक और AAP नेता शामिल होंगे. केजरीवाल जंतर मंतर से 'जनता की अदालत' को संबोधित करेंगे.

06:38 AM

कोलकाता: जूनियर डॉक्टर्स काम पर लौटेंगे, आंदोलन 'आंशिक रूप से' खत्म

पश्चिम बंगाल सरकार द्वारा अधिकतर मांगें मान लिए जाने के बाद जूनियर डॉक्टर अपनी हड़ताल वापस लेंगे. वे शनिवार को काम पर लौटेंगे. आपातकालीन सेवाएं फिर से शुरू होंगी लेकिन ओपीडी सेवाएं निलंबित रहेंगी. आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में नौ अगस्त को महिला डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या की घटना के बाद पिछले 41 दिनों से काम से दूर चिकित्सकों ने घोषणा की है कि वे शुक्रवार को स्वास्थ्य भवन के बाहर अपना धरना समाप्त कर देंगे.

06:06 AM

महाराष्ट्र : नंदुरबार में ईद पर जुलूस के दौरान दो समूहों में झड़प, सात पुलिसकर्मी घायल

महाराष्ट्र के नंदुरबार में बृहस्पतिवार को ईद-ए-मिलाद जुलूस के दौरान दो समूहों के बीच हुई झड़प में कम से कम सात पुलिसकर्मी घायल हो गए. एक अधिकारी ने बताया कि घटना अपराह्न तीन बजे मालीवाड़ा इलाके में उस समय हुई जब एक खास समुदाय के खिलाफ नारे लगने शुरू हुए. अधिकारी ने बताया, 'कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए तैनात पुलिसकर्मियों पर भी पथराव किया गया. दो अधिकारी और पांच सिपाही घायल हो गए. भीड़ को तितर-बितर करने के लिए बल प्रयोग करना पड़ा, जिससे वाहनों को भी नुकसान पहुंचा. नंदुरबार के पुलिस अधीक्षक के वाहन और एक गश्ती वाहन को भी नुकसान पहुंचा है. कुछ वाहनों में आग लगा दी गई.' (भाषा)

06:04 AM

दिल्ली के त्रिलोकपुरी सड़क धंसी, हो गया 15 फीट गहरा गड्ढा

दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में सड़क 15 फीट गहरे गड्ढे में धंस गई. AAP विधायक रोहित कुमार महरौलिया ने कहा, 'यह घटना रात करीब 9 बजे हुई... हमने पुलिस को सूचित किया और वे यहां आए और बैरिकेड्स लगाकर लोगों को वहां जाने से रोक दिया... यह गड्ढा इस साल भारी बारिश के कारण बना होगा... अगले 2-3 घंटों में भराई का काम पूरा हो जाएगा.'

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news