Vikram Vedha Collection Day 1: नहीं चला ऋतिक-सैफ का जादू, अक्षय की फ्लॉप फिल्म से भी कम है पहले दिन की कमाई
topStorieshindi

Vikram Vedha Collection Day 1: नहीं चला ऋतिक-सैफ का जादू, अक्षय की फ्लॉप फिल्म से भी कम है पहले दिन की कमाई

Vikram Vedha: सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (saif ali khan) स्टारर फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) कल यानी शुक्रवार 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. हालांकि, पहले दिन की कमाई ने मेकर्स को निराश किया है. 

 

Vikram Vedha Collection Day 1: नहीं चला ऋतिक-सैफ का जादू, अक्षय की फ्लॉप फिल्म से भी कम है पहले दिन की कमाई

Vikram Vedha Box Office Collection Day 1: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (saif ali khan) की फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) के ट्रेलर को लोगों से जैसा रिस्पॉन्स मिला वैसे फिल्म को नहीं मिल रहा है. हालांकि, उम्मीद थी कि ये फिल्म पहले दिन बंपर कमाई करेगी. इसके अलावा प्रमोशन के दौरान भी कोई ऐसी बात नहीं हुई जिससे 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) के कलेक्शन पर असर पड़े. खैर, 'विक्रम वेधा' के ओपनिंग डे के कलेक्शन सामने आ गए हैं जिन्हें देखने के बाद पता चल रहा है कि विक्रम वेधा की शुरुआत धीमी रही. 

पहले दिन इतनी की विक्रम वेधा ने कमाई

शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, 'विक्रम वेधा' ने ओपनिंग डे पर देशभर में सिर्फ 10.50 करोड़ रुपये का ही कलेक्शन किया है. कह सकते हैं कि पहले दिन ऋतिक और सैफ अली खान की फिल्म ने अंडर परफॉर्म किया है. कई दर्शक पहले ही 'विक्रम वेधा' के तमिल वर्जन को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख चुके हैं. शायद यही कारण है कि फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. आपको बता दें कि साल 2017 में इसी नाम से तमिल फिल्‍म रिलीज हुई थी जिसे भी पुष्कर-गायत्री ने ही डायरेक्ट किया था जिसमें आर माधवन और विजय सेतुपति लीड रोल में थे. इस फिल्म को उस वक्त लोगों ने बेहद प्यार दिया था. 

अक्षय की फिल्म से भी कम है कमाई

इसी साल रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' ने ओपनिंग डे पर 13.41 करोड़ रुपये की बंपर कमाई की थी. वहीं, 'विक्रम वेधा' और 'भूल भुलैया 2' की एडवांस बुकिंग लगभग एक जैसी ही थी जो 7 करोड़ के आस-पास है. इसी वजह से उम्मीद की जा रही थी कि विक्रम वेधा पहले दिन कम से कम 14 से 15 करोड़ रुपये की कमाई कर लेगी. हालांकि, ऐसा नहीं हुआ. आपको बता दें कि ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म 'विक्रम वेधा' की पहले दिन की कमाई इसी साल रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्‍चन पांडे' से भी कम है. बच्चन पांडे ने पहले दिन 13.25 करोड़ रुपये का कारोबार किया था. आपको बता दें कि ऋतिक की फिल्म 'विक्रम वेधा' लगभग 175 करोड़ रुपये में बनी है. ऐसे में फिल्म की धीमी रफ्तार चिंता का विषय है. खैर, उम्मीद है कि वीकेंड पर 'विक्रम वेधा' के कलेक्शन पर अच्छा असर दिखाई दे. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news