Virat Kohli ने लुटाया बीवी Anushka Sharma पर प्यार, लोगों ने कहा 'पति नंबर 1'
Advertisement
trendingNow11702287

Virat Kohli ने लुटाया बीवी Anushka Sharma पर प्यार, लोगों ने कहा 'पति नंबर 1'

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है.  दोनों को पॉवर कपल के नाम से बुलाया जाता है. विराट, अपनी पत्नी  अनुष्का शर्मा पर प्यार लुटाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं. एक बार फिर विराट का प्यार अनुष्का के लिए चर्चा का विषय बन गया है. 

 

Virat Kohli ने लुटाया बीवी Anushka Sharma पर प्यार, लोगों ने कहा 'पति नंबर 1'

Virat kohli: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा  (Anushka Sharma) और क्रिकेटर विराट कोहली (Virat kohli) की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है.  दोनों को पॉवर कपल के नाम से बुलाया जाता है. विराट और अनुष्का का प्यार जगजाहिर है. विराट, अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा पर प्यार लुटाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं. दोनों की जोड़ी फैंस की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. ऐसे में RCB के मैच के दौरान विराट कोहली का एक क्लिप वायरल हो रहा है. 

स्टेडियम से किया अनुष्का को वीडियो कॉल

दरअसल, विराट कोहली अपने मैच के तुरंत बाद अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा  को वीडियो कॉल करते नजर आए. फैंस को विराट का ये जेस्चर काफी पसंद आ रहा हैं. लोगों ने उन्हें पति नंबर 1 का टैग भी दे दिया है. एक फैन ने  लिखा, "विराट दुनिया के बेस्ट पति हैं, तो वहीं दूसरे फैन ने लिखा ,"मैंने मैच नहीं देखा लेकिन ये बहुत स्वीट और क्यूट है विरुष्का इज गोल." लोग विराट की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

विराट का प्यार बना चर्चा का विषय

आपको बता दें, 18 मई को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला था. इस मुकाबले में विराट कोहली ने सेंचुरी बनाई थी. विराट के इस मैच को देखने के लिए अनुष्का स्टेडियम में मौजूद नहीं थी. ऐसे में  विराट ने अपनी खुशी जाहिर करने के लिए स्टेडियम से ही अनुष्का को वीडियो कॉल किया. जिसके बाद विराट का ये क्लिप  इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. 

Trending news