Vivaah Actress: 'विवाह' फिल्म की सांवली सी एक्ट्रेस अब हो गई इतनी बड़ी, बिना ब्लाउज के साड़ी पहन खिंचवा ली फोटोज
topStorieshindi

Vivaah Actress: 'विवाह' फिल्म की सांवली सी एक्ट्रेस अब हो गई इतनी बड़ी, बिना ब्लाउज के साड़ी पहन खिंचवा ली फोटोज

Vivaah Actress Transformation: बॉलीवुड जगत की मशहूर फिल्म 'विवाह' में अमृता राव के रोल को तो हर कोई जानता है, लेकिन इसी फिल्म में एक ऐसी एक्ट्रेस भी थी जिनके रोल को खूब पसंद किया गया था और आज वो काफी बोल्ड हो चुकी हैं.

 

Vivaah Actress: 'विवाह' फिल्म की सांवली सी एक्ट्रेस अब हो गई इतनी बड़ी, बिना ब्लाउज के साड़ी पहन खिंचवा ली फोटोज

Vivaah Actress Amrita Prakash Transformation: 'विवाह' फिल्म बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक मानी जाती है. इस फिल्म में शादी को बहुत खूबसूरती से दिखाया गया है. इस फिल्म में अमृता राव (Amrita Rao)और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की जोड़ी को पसंद किया गया था. लेकिन इस फिल्म में अमृत राव के अलावा एक और एक्ट्रेस है जिसने खूब सुर्खियां बटोरी थीं तो वो हैं अमृता प्रकाश. इन्होंने अमृता राव की बहन का रोल निभाया था. लेकिन आज वही अमृता प्रकाश (Amrita Prakash) काफी बड़ी हो गई हैं और बोल्ड भी. उनकी फोटो सोशल मीडया पर तेजा से वायरल हो रही हैं, जिनमें उनके हुस्न का जादू साफ देखने को मिल रहा है. 

काफी बोल्ड हैं अमृता

एक्ट्रेस अमृता प्रकाश सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन सोशल मीडिया पर कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट डालती ही रहती हैं. जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं. इस बीच उनकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड लुक से सभी को घायल कर दिया है. बैकलेस ड्रेस में एक्ट्रेस की इस पोस्ट ने सोशल मीडिया का पारा बढ़ा रखा है. जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. 

 

 

बिना ब्लाउज की साड़ी

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि अमृता प्रकाश ने बिना ब्लाउज पहने साड़ी कैरी की है. एक्ट्रेस अपनी इस तस्वीर में काफी ज्यादा बोल्ड लग रही हैं. वैसे तो एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा सफलता हासिल नहीं की लेकिन वो इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा पॉपुलर हैं. एक्ट्रेस अमृता प्रकाश को ‘विवाह’ में उनके किरदार को लेकर काफी पसंद किया गया था. 

अमृता का करियर

वहीं अगर बात करें एक्ट्रेस अमृता प्रकाश के वर्कफ्रंट की तो उन्होंने अपने शुरुआती करियर में कई फिल्में की थी. जिनमें ‘विवाह’ के अलावा ‘तुम बिन’, ‘कोई मेरे दिल में है’, ‘मैंने दिल तुझको दिया’, ‘एक विवाह ऐसा भी’ का नाम शामिल है. एक्ट्रेस फिलहाल फिल्मी दुनिया से दूरी बनाए हुए है और अपनी निजी जिंदगी में व्यस्त हैं. फिल्मों में आने का एक्ट्रेस का अभी कोई मूड नहीं है. लेकिन फैंस उन्हें फिर से फिल्मों में देखने के लिए बेकरार हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news