'करियर की बैंड बजी...' काम न होने पर डिप्रेस्ड हो गए थे विवेक ओबेरॉय, तब अक्षय कुमार ने बढ़ाया था मदद का हाथ
Advertisement

'करियर की बैंड बजी...' काम न होने पर डिप्रेस्ड हो गए थे विवेक ओबेरॉय, तब अक्षय कुमार ने बढ़ाया था मदद का हाथ

Vivek Oberoi: विवेक ओबेरॉय इन दिनों अपनी एक्शन सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं. इसी बीच उन्होंने अपने एक इंटरव्यू के दौरान अपने करियर को लेकर बात की और बताया कि एक समय ऐसा भी आया था जब वो पूरी तरह से डिप्रेस्ड हो गए थे तब अक्षय कुमार ने....

काम न होने पर डिप्रेस्ड हो गए थे विवेक ओबेरॉय, तब अक्षय कुमार ने बढ़ाया था मदद का हाथ

Vivek Oberoi On Akshay Kumar: विवेक ओबेरॉय इन दिनों रोहित शेट्टी की एक्शन वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में नजर आ रहे हैं. इस सीरीज में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और शिल्पा शेट्टी नजर आ रहे हैं. सीरीज को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इन दिनों एक्टर अपनी सीरीज के सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं. इसी बीच उन्होंने मिर्ची प्लस के साथ अपने एक इंटरव्यू के दौरान अपने करियर को लेकर खुलकर बात की और बताया कि एक समय ऐसा भी आया था जब वो पूरी तरह से डिप्रेस्ड हो गए थे. 

एक्टर ने बताया कि एक्टर ने अपने करियर के दौरान कई उतार-चढ़ाव देखे हैं. उन्होंने हाल ही में उस समय के बारे में खुलासा किया जब उनके पास ज्यादा काम नहीं था और अक्षय कुमार ने उन्हें ' प्रैक्टिकल, सिंपल' हल देकर उनके करियर को रिवाइव करने में मदद की थी. विवेक ओबेरॉय ने मिर्ची प्लस से बातचीत में बताया, 'मेरे करियर की बैंड बजी हुई थी और इसी बीच एक दिन सुपरस्टार अक्षय कुमार ने मुझे फोन किया और पूछा कि ‘कहां है’? मैंने कहा कि ‘घर पर’. फिर उन्होंने पूछा कि ‘क्या कर रहा है?’ 

all the people who are in contact with khiladi can never remain helpless
byu/Smsma95 inBollyBlindsNGossip

करियर को लेकर डिप्रेस्ड हो गए थे विवेक 

मैंने कहा कि ‘कुछ नहीं भाई, बहुत डिप्रेस्ड हूं. आधे घंटा बाद वे मेरे घर पर पहुंच गए'. विवेक ने बताया कि अक्षय ने उनसे बैठकर अपनी लाइफ की समस्याओं के बारे में बात करने के लिए कहा. विवेक ने कहा, 'उन्होंने मुझे खुलकर बोलने दिया और मेरी परेशानियों को सुना'. विवेक ने आगे बताया, 'उन्होंने कहा, 'ये सब का तो मैं कुछ नहीं कर सकता, लेकिन तुम्हें पॉजिटिव माइंडसेट के साथ मैं जो कहूंगा वो ये है कि इतने सारे शो चल रहे हैं. तुम्हारे इतने सारे ब्लॉकबस्टर गाने हो चुके हैं. मैं बहुत शूट कर रहा हूं. मैं इतने शो नहीं कर सकता तो वो तुम्हें डायवर्ट कर देता हूं'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

अक्षय कुमार ने ऐसे की थी मदद 

अक्षय ने कहा, 'आप उन्हें करना शुरू करें. मेरे लिए जो भी पूछताछ आ रही है, मैं उन्हें आपके पास भेजूंगा. मुझे करना नहीं है, तुम करो'. अक्षय की तारीफ करते हुए विवेक ने कहा, 'बॉस, क्या बात है. कौन करता है ऐसे'? विवेक ने कहा, 'उनके दिए हुए शो से कम से कम मैंने मंच पर वापसी की. एक शो में फैंस को देखना शुरू कर दिया. फैंस चीयर कर रहे हैं और एक अच्छी पॉजिटिव फीलिंग आ गई'. बता दें, अक्षय कुमार जल्द ही टाइगर श्रॉफ के साथ 'बड़े मिया छोटे मिया' फिल्म में नजर आने वाले हैं, जिसको लेकर दोनों के फैंस खूब एक्साइटेड हैं. 

Trending news