एक अश्लील MMS ने बर्बाद कर दिया इस खूबसूरत एक्ट्रेस का करियर, छोड़ना पड़ा बॉलीवुड
Advertisement

एक अश्लील MMS ने बर्बाद कर दिया इस खूबसूरत एक्ट्रेस का करियर, छोड़ना पड़ा बॉलीवुड

एक समय में रिया सेन (Riya Sen) बॉलीवुड की एक खूबसूरत एक्ट्रेस हुआ करती थीं. उनकी कई फिल्में भी बॉक्स ऑफिस में कमाल दिखाती रहीं. लेकिन एक एमएमएस लीक ने उनके लिए बॉलीवुड के दरवाजे हमेशा के लिए बंद कर दिए.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: Riya Sen बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हुआ करती थीं, जिसे लेकर यही कहा जाता था कि वो आगे चलकर खूब नाम कमाएंगी. वो दिखने में जितनी खूबसूरत हैं, एक्टिंग के मामले में भी वो उतनी ही मजबूत थी. लेकिन एक MMS ने उनके फिल्मी करियर पर ग्रहण लगा दिया. आज यानी 24 जनवरी को रिया सेन (Riya Sen) का जन्मदिन है और आज वो 41 साल की हो गई हैं.

  1. रिया सेन का जन्मदिन
  2. MMS लीक ने बर्बाद किया करियर
  3. छोड़ना पड़ा बॉलीवुड

रिया ने दी कई हिट फिल्में

रिया सेन (Riya Sen) बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों में शुमार हैं जिनके बने बनाए करियर को विवादों की काली छाया ने ऐसा ग्रहण लगाया कि ये ग्रहण कभी छट नहीं पाया. रिया सेन हिंदी और बंगाली फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस मुनमुन सेन की बेटी हैं. रिया सेन की हिट फिल्मों में 'स्टाइल', 'झंकार बीट्स' और 'अपना सपना मनी-मनी' जैसी फिल्में ही याद आती हैं. लेकिन इससे ज्यादा लोगों को याद है उनसे जुड़ी कंट्रोवर्सी. एक ऐसी कंट्रोवर्सी जिसने उनकी दुनिया ही पलट दी. एक ऐसा विवाद जिसने उन्हें कामयाबी की चमक से बदनामी के अंधेरे में ला खड़ा किया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riya sen (@riyasendv)

 

हॉट सीन्स को लेकर चर्चा में रहीं

रिया (Riya Sen) ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत वर्ष 1991 में एक बाल कलाकार के रूप में की थी. वह अभिनेत्री राइमा सेन की छोटी बहन भी हैं. रिया सेन त्रिपुरा के राजघराने से ताल्लुक रखती हैं. इनके पिता भरत देव वर्मा कूच बिहार की महारानी इला देवी के बेटे हैं. रिया को पहली बार पहचान फाल्गुनी पाठक के गाने 'चूड़ी जो खनकी हाथों में' से मिली थी. स्टार किड होने के बाद भी रिया सफल अभिनेत्री के तौर पर खुद को स्थापित नहीं कर पाईं. रिया हमेशा अपनी फिल्मों में बोल्ड और हॉट सीन्स को लेकर चर्चा में रही हैं. हालांकि, अब रिया पूरी तरह से बंगाली फिल्मों की तरफ रुख कर चुकी हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riya sen (@riyasendv)

 

लाइमलाइट में रहते थे अफेयर

रिया (Riya Sen) अपने अफेयर को लेकर हमेशा चर्चा में रहीं. उनके ब्वॉयफ्रेंड में अक्षय खन्ना से लेकर लेखक सलमान रुशदी तक का नाम शामिल है. जबकि रुशदी रिया से दोगुनी उम्र के थे. दोनों ने इस बात को एक्सेप्ट कभी नहीं किया मगर, कुछ ही वक्त रिश्ते में रहने के बाद दोनों ही अलग हो गए. 2011 में रिया को श्रीशंत के लिए कई बार स्टेडियम में चीयर करते देखा गया. रिया सेन ने अपने ब्वॉयफ्रेंड शिवम तिवारी से 2017 में एक निजी समारोह में शादी की थी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riya sen (@riyasendv)

 

रिया का एमएमएस लीक

रिया की जिंदगी का सबसे बड़ा विवाद था एक्टर अश्मित पटेल (Ashmit Patel) के साथ उनका एमएमएस (MMS) लीक होना. इस वीडियो में वो अंतरंग होते और एक दूसरे को किस करते दिख रहे थे. 2005 में रिया और अश्मित रिलेशनशिप में थे. उस दौरान रिया की एक फिल्म रिलीज होने वाली थी. लोगों का आरोप था कि पब्लिसिटी के लिए रिया ने खुद अपना ये वीडियो लीक करवा दिया. मगर दोनों ने ही इस वीडियो को फेक बताया था. इसी विवाद के चलते सब बदल गया और रिया को बॉलीवुड इंडस्ट्री छोड़नी पड़ी. 

 

Trending news