VIDEO: 'दे दे प्यार दे' का नया गाना रिलीज, रकुल प्रीत सिंह आपको थिरकने पर कर देंगी मजबूर
Advertisement
trendingNow1520502

VIDEO: 'दे दे प्यार दे' का नया गाना रिलीज, रकुल प्रीत सिंह आपको थिरकने पर कर देंगी मजबूर

इस गाने के वीडियो में अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत के बीच गजब की केमिस्ट्री नजर आ रही है. बता दें, यह पहला मौका है जब अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह साथ में काम कर रहे हैं. वहीं, इस फिल्म में तब्बू भी काफी महत्वपूर्ण किरदार में नजर आने वाली है.

फिल्म अगले महीने 17 मई को रिलीज होगी (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत सिंह की कॉमेडी फिल्म 'दे दे प्यार दे' का नया गाना रिलीज हो गया है. इस मस्ती भरे सॉन्ग 'हाउली हाउली' में जहां एक ओर रकुल प्रीत सिंह का जबरदस्त डांस नजर आ रहा है, तो वहीं रकुल की हर अदा पर धड़कता दिख रहा है अजय देवगन का दिल. गाने के बोल जितने जबरदस्त हैं इसका वीडियो भी उतना ही गजब है. इस गाने में तब्बू के मूव्स भी तारीफे काबिल हैं. 

वीडियो में जबरदस्त मस्ती का माहौल
इस गाने की बता करें तो इसे अपनी जानदार आवाज दी है गैरी संधू और नेहा कक्कड़ ने, गाने को संगीत तनिष्क बागची ने दिया है. वहीं, इस गाने को कुमार ने लिखा है तनिष्क बागची और गैरी संधू ने और गाना टी सीरीज कंपनी के लेवल ने लॉन्च किया है. वीडियो की बात की जाए तो यह एक पंजाबी सॉन्ग है. तो जाहिर सी बात है कि वीडियो में जबरदस्त मस्ती का माहौल नजर आ रहा है. रकुल प्रीत सिंह पूरे गाने में जबरदस्त कातिलाना अंदाज में झूमती नजर आ रही हैं. अब जाहिर सी बात है कि रकुल प्रीत का ये अंदाज अजय देवगन को उनका दीवाना बनाए जा रहा है. देखिए यह इस सॉन्ग का वीडियो...

इस गाने को अब तक 76,426 बार देखा जा चुका है. इस गाने के वीडियो में अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत के बीच गजब की केमिस्ट्री नजर आ रही है. बता दें, यह पहला मौका है जब अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह साथ में काम कर रहे हैं. वहीं, इस फिल्म में तब्बू भी काफी महत्वपूर्ण किरदार में नजर आने वाली है. फिल्म अगले महीने 17 मई को रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news