इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है शर्लिन चोपड़ा का यह VIDEO, लाखों बार देखा गया

इन दिनों इंटरनेट पर शर्लिन का गाना 'टुनू टुनू करता है'  हंगामा मचाए हुए है. इस गाने में शर्लिन जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है शर्लिन चोपड़ा का यह VIDEO, लाखों बार देखा गया
33 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: टीवी का सबसे विवादित शो 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट रहीं शर्लिन चोपड़ा अपने बोल्ड अंदाज के लिए फैंस के बीच फेमस हैं. हाल ही में शर्लिन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. यह वीडियो शर्लिन के एक गाने का है. इन दिनों इंटरनेट पर शर्लिन का गाना 'टुनू टुनू करता है'  हंगामा मचाए हुए है. इस गाने में शर्लिन जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

33 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो
इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर लोग शर्लिन की जमकर तारीफ कर रहे हैं. टी-सीरीज द्वारा 21 जनवरी को यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 3,329,623 बार देखा जा चुका है. साथ ही इस वीडियो को लाइक करने वालों की संख्या भी 59 हजार पार कर चुकी है और ढेर सारे कमेंट्स भी आ चुके हैं. बता दें कि पिछले दिनों शर्लिन चोपड़ा एक हेल्थ कैंपेन से जुड़ी है और वो लोगों को सिगरेट के धुएं से दूर रहने के लिए जागरुक कर रही हैं. इस गाने को सुकृति काकर, विक्की और हार्दिक ने गाया है.

शर्लिन चोपड़ा ने अपने "नो स्मोकिंग कैंपेन" के बारे में कहा है कि मैं एक समय में चैन स्मोकर हुआ करती थी और मेरा ऐसा मनना है कि स्मोकिंग गिव-अप करना विल पावर से कहीं ज्यादा है. ऐसे बहुत से लोग है जो गिवअप करना चाहते हैं और जिनकी विल भी बहुत स्ट्रांग होती है पर इसके बावज़ूद वो स्मोकिंग छोड़ नहीं पाते. मैंने खुद से सवाल किया कि मैं स्मोकिंग क्यों कर रही हूं और मुझे इससे क्या मिलता है. ज़वाब मैं कुछ नहीं आया सिवाय सुकून जो की टेम्परैरी होता है. मैं लोगों को ये बताना चाहती हूं कि स्मोकिंग गिवअप करने में जो रिलीफ या सटिस्फैक्शन है वो स्मोकिंग के सुकून से कई ज्यादा है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें