close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इस बंदर को छेड़ रहे थे सलमान खान, फिर जो हुआ- VIDEO देख हंसी नहीं रोक पाएंगे

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए सलमान ने कैप्स में लिखा, 'हमारे बजरंगी भाईजान प्लास्टिक के बोतल से पानी नहीं पीते'.

इस बंदर को छेड़ रहे थे सलमान खान, फिर जो हुआ- VIDEO देख हंसी नहीं रोक पाएंगे
27 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'दंबग' सलमान खान हाल ही में एक बंदर से पंगा लेते हुए नजर आए. उन्होंने ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देख कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. दरअसल, इस वीडियो में सलमान एक बंदर को प्लास्टिक के बोतल से पानी पिलाने की कोशिश कर रहे हैं. इसी दौरान जब बंदर सलमान से बोतल लेने लगता है तो सलमान खान उसके साथ मस्ती करते हैं और बोतल नहीं छोड़ते. तभी बंदर को गुस्सा आ जाता है और सलमान पर भड़क पड़ता है. वहीं, इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए सलमान ने कैप्स में लिखा, 'हमारे बजरंगी भाईजान प्लास्टिक के बोतल से पानी नहीं पीते'.

27 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
सलमान का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. महज 12 घंटे के अंदर इस वीडियो को 27 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें, सलमान खान एक सुपरस्टार के रूप में कैसे हैं यह तो सभी लोग जानते हैं, लेकिन वह एक 'मामू' के रूप में और अपने परिवार के बच्चों के साथ किस तरह से रहते हैं या फिर अपनी फिटनेस से कैसे वह अपनी उम्र को हरा रहे हैं यह कोई नहीं जानता. 'दबंग' अभिनेता इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ के पलों को खूब शेयर कर रहे हैं. इससे पहले 53 वर्षीय अभिनेता सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल अपने चाहने वालों के साथ सिर्फ अपनी फिल्मों के बारे में और प्रोफेशनल प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी साझा करने के लिए किया करते थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hamara bajrangi bhaijaan plastic ki bottle se paani nahi peeta . .

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

यह केवल हाल ही में है कि उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस के कई वीडियो को साझा करना शुरू कर दिया है या वह अपने पारिवारिक जीवन की झलकों को दिखाते नजर आ रहे हैं. यह तब से शुरू हुआ जब उन्होंने अपने भतीजे योहन के लिए उसके पिता और अपने भाई सोहेल खान के साथ मिलकर एक स्टंट किया. उसके बाद से उन्होंने कई वीडियो पोस्ट किए हैं, जिनमें उन्हें स्वस्थ और फिट रहने के लिए वर्कआउट करते देखा जा सकता है. वीडियो में यह भी देखा गया कि कैसे उनका पूरा स्टाफ फिट रहने में उनकी मदद करता है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें