टाइगर के शेयर करते ही वायरल हुआ VIDEO, लोगों ने कहा- 'आगे भी 6 पैक और पीछे भी'
Advertisement

टाइगर के शेयर करते ही वायरल हुआ VIDEO, लोगों ने कहा- 'आगे भी 6 पैक और पीछे भी'

टाइगर श्रॉफ ने शनिवार को उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

टाइगर सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ अपनी फिटनेस और जबरदस्त बॉडी के लिए जाने जाते हैं. अब तक की उनकी फिल्में सिर्फ उनके एक्शन के लिए ही जानी जाती हैं. टाइगर सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. इसी क्रम में शनिवार को उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस वीडियो में टाइगर अपने दोनों हाथों से डंबल उठाते हुए नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो ने लोगों को किया इंप्रेस
वीडियो में डंबल उठाने वक्त टाइगर का बैक बॉडी देखकर लोग काफी इंप्रेस हुए और इस वीडियो पर कमेंट करने लगे. टाइगर के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लोगों ने लिखा कि टाइगर का आगे भी 6 पैक बॉडी है और पीछे भी. बता दें, हाल ही में न्यूज एजेंसी बातचीत में टाइगर ने कहा कि उन्हें 'जैकी श्रॉफ का बेटा' बनकर गर्व महसूस होता है, लेकिन वह इतनी मेहनत करना चाहते हैं कि लोग उनके पिता को 'टाइगर श्रॉफ के पिता' के रूप में जानें. इस युवा अभिनेता ने कहा कि फिल्म जगत में कदम रखने के बाद एक स्टारकिड से परे अपनी अलग पहचान बनाना उनके लिए चुनौती थी. उनका मानना है कि समय के साथ वह खुद को साबित करने में सफल हुए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

टाइगर ने बताया, "मैं हमेशा से अपने पिता, उनकी उपस्थिति और फिल्म जगत में उनके प्रभाव से परिचित था. ऐसे में उससे खुद को अलग करना मेरे लिए एक चुनौती थी और अब यह कहना गलत नहीं होगा कि मैं अपने पिता के नाम का प्रयोग किए बिना, अपने तरीके से अपनी पहचान साबित करने में सफल हूं." अभिनेता ने आगे कहा, "मुझे ऐसा नहीं लगता है कि दर्शकों ने मुझे सिर्फ इसलिए अपनाया है क्योंकि मैं 'जैकी श्रॉफ का बेटा' हूं. मैंने पहले ही इसे अपना लिया है और अब भी मैं कहता रहता हूं कि मुझे गर्व है कि मैं 'जैकी श्रॉफ का बेटा' हूं और मेरा लक्ष्य है कि उन्हें सब 'टाइगर श्रॉफ के पिता' के रूप में जाने." टाइगर ने कहा, "एक बार मैं यह कर दूं, तब मुझे खुद को लेकर अच्छा महसूस होगा." 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news