WATCH: 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के TRAILER में GAY बने आयुष्मान-जितेंद्र करते दिखे लिपलॉक

ट्रेलर में नीना गुप्ता कहती दिख रही हैं सुप्रीम कोर्ट जिन पटाखों पर बहस कर रहा है, वो अपने आंगन में फूट रहे हैं. ट्रेलर में आयुष्मान और जितेंद्र अपने हक के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं, जो काफी मजेदार दिख रही है. 

WATCH: 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के TRAILER में GAY बने आयुष्मान-जितेंद्र करते दिखे लिपलॉक
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : 'ड्रीम गर्ल और 'बाला' के बाद आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में आयुष्मान एक गे के  रोल में हैं. ट्रेलर की शुरुआत में आयुष्मान से एक शख्स पूछता है कि आपने कब डिसाइड किया कि 'गे' बनेंगे. इसका उन्हें मजेदार जवाब मिलता है.  जितेंद्र और आयुष्मान दोनों अपने प्यार की लड़ाई परिवारवालों से लड़ते दिख हैं. ट्रेलर में आयुष्मान और जितेंद्र लिपलॉक करते भी दिखते हैं. नीना गुप्ता और गजराज अपने बेटे को 'सुधारने' के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं, लेकिन दोनों लड़के मानने को तैयार नहीं हैं. ट्रेलर में डायलॉग भी मजेदार हैं. बैकग्राउंड में प्यार बिना चैन कहां रे... बज रहा है, जो सुखद अनुभव दे रहा है.

ट्रेलर में नीना गुप्ता कहती दिख रही हैं सुप्रीम कोर्ट जिन पटाखों पर बहस कर रहा है, वो अपने आंगन में फूट रहे हैं. आयुष्मान ने अपने लुक में भी बदलाव किया है. वह नोजपिन पहने दिख रहे हैं. ट्रेलर रिलीज होते ही जबरदस्त वायरल हो गया है. इस पर खूब कमेंट्स भी आ रहे हैं. 

इससे पहले फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसमें आयुष्मान को जितेंद्र की गोदी में बैठा दिखाया गया, जिन्होंने दूल्हे की ड्रेस पहनी हुई है. वह शादी वाली कुर्सी पर बैठे है और परिवार के अन्य लोग उन्हें अलग करने की कोशिश करते दिख रहे हैं.

आयुष्मान ने इस पोस्टर को जारी करते हुए लिखा था- कार्तिक का प्यार हो कर रहेगा अमन. आयुष्मान इस फिल्म में कार्तिक और जितेंद्र अमन का रोल निभा रहे हैं. इस फोटो में नीना गुप्ता और गजराज राव भी आयुष्मान को जितेंद्र की गोदी से उठाने की कोशिश करते दिख रहे हैं. क्योंकि वह जितेंद्र की शादी के कार्यक्रम को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं. आयुष्मान खुराना  का कहना है कि वह हमेशा ऐसी फिल्में चुनते हैं, जिसे थिएटर में बैठकर पूरा परिवार साथ में देख सकें. 

आयुष्मान फिल्म को लेकर बहुत उत्सुक हैं. उन्होंने कहा कि एक मनोरंजक फिल्म होने के नाते मैं इसे अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचना और उनका मनोरंजन करना पसंद करूंगा. मैं ऐसी फिल्में चुनता हूं, जिसे पूरा परिवार थिएटर में साथ में बैठकर देख सके. एक कलाकार के तौर पर उन्हें आपकी फिल्मों का आंनद लेते और विचार-विमर्श व अमल करने लायक एक संदेश अपने साथ घर ले जाते हुए देखने से बेहतर आनंद कुछ और हो ही नहीं सकता है. 

गौरतलब है कि 'बधाई हो' के बाद इस फिल्म में फिर एक बार आयुष्मान, नीना गुप्ता और गजराज राव के साथ नजर आने वाले हैं. इनके अलावा फिल्म में  मनु ऋषि और सुनीता राजवार भी अहम भूमिकाओं में हैं. इसके साथ ही फिल्म में भूमि पेडनकर एक कैमियो रोल में नजर आएंगी. इस फिल्म के डायरेक्टर हितेश केवल्या हैं तो वहीं फिल्म का निर्माण भूषण कुमार और आनंद एल रॉय कर रहे हैं. यह फिल्म 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें