लगातार 7 सुपरहिट देने वाले आयुष्मान खुराना ने खोला सीक्रेट, ऐसे चुनते हैं फिल्में!

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) फिलहाल अपनी आगामी फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan)' की तैयारियों में जुटे हुए हैं. 

लगातार 7 सुपरहिट देने वाले आयुष्मान खुराना ने खोला सीक्रेट, ऐसे चुनते हैं फिल्में!

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) बीते दो सालों से लगातार सुपरहिट फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर राज कर रहे हैं. बीते साल आयुष्मान ने 'आर्टिकल 15', 'ड्रीम गर्ल' और 'बाला' जैसी ब्लॉक बस्टर फिल्में दीं. वहीं अब इस साल भी वह अपनी आगामी फिल्मों 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan)' और 'गुलाबो-सिताबो (Gulabo Sitabo)' से लोगों के दिलों पर छाने के लिए तैयार हैं. वहीं अब आयुष्मान खुराना ने अपनी फिल्मों के सिलेक्शन को लेकर बड़ा राज खोल दिया है. 

क्योंकि हर किसी के मन में सवाल है कि आखिरकार आयुष्मान की हर फिल्म हिट कैसे हो जाती है. तो इस सवाल का जवाब देते हूए आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का कहना है कि वह हमेशा ऐसी फिल्में चुनते हैं, जिसे थिएटर में बैठकर पूरा परिवार साथ में देख सके. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Good morning. jaysamuelstudio for the click. See you soon.

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

आयुष्मान ने कहा, "एक मनोरंजक होने के नाते मैं अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचना और उनका मनोरंजन करना पसंद करूंगा. मैं ऐसी फिल्में चुनता हूं, जिसे पूरा परिवार थिएटर में साथ में बैठकर देख सके. एक कलाकार के तौर पर उन्हें आपकी फिल्मों का आंनद लेते और विचार-विमर्श व अमल करने लायक एक संदेश अपने साथ घर ले जाते हुए देखने से बेहतर आनंद कुछ और हो ही नहीं सकता है."

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में आयुष्मान एक समलैंगिक आदमी की भूमिका में नजर आएंगे और उनका कहना है कि यह फिल्म दर्शकों का मनोरंजन करेगी.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें