रिलीज होते ही वायरल हुआ Badshah का 'गेंदा फूल', VIDEO में दिखा Jacqueline का अलग अंदाज

बादशाह (Badshah) का एक नया 'गेंदा फूल (Genda Phool)' रिलीज के चंद घंटों बाद ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

रिलीज होते ही वायरल हुआ Badshah का 'गेंदा फूल', VIDEO में दिखा Jacqueline का अलग अंदाज
इस गाने को यूट्यूब पर महज चंद घंटों में 22 लाख से ज्यादा बार देका जा चुका है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री में रैपर बादशाह (Badshah) युवाओं के बीच काफी पॉपुलर हैं. उनके वीडियो रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. ऐसे में उनका एक नया 'गेंदा फूल (Genda Phool)' रिलीज के चंद घंटों बाद ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. सोनी म्यूजिक द्वारा रिलीज किए गए इस गाने को यूट्यूब पर महज चंद घंटों में 22 लाख से ज्यादा बार देका जा चुका है. 

दिखा जैकलीन का अलग अंदाज
बादशाह के साथ वीडियो में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandes) बिलकुल अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. इस पूरे वीडियो को एक सरप्राइज पैकेज कहा जा सकता है. बादशाह की बात करें तो उन्होंने अब तक कई हिट गाने देकर लोगों का दिल जीता है. गायक और रैपर बादशाह 'डीजे वाले बाबू' और 'पागल है' जैसे सुपर हिट गानों के लिए जाने जाते हैं. 

हाल ही में उनके हिट हुए गाने 'गरमी' का बुखार अभी उनके फैंस से उतरा भी नहीं था कि अब उन्होंने 'गेंदा फूल' के जरिए एक और धमाका कर दिया है. बादशाह सबसे फेमस सिगंर में से एक हैं. उन्होंने अपने गाने के बारे में बात करते हुए कहा, "मेरी अब तक की यात्रा के लिए, मुझे दर्शकों से बहुत प्यार और सराहना मिली है, मुझे लगता है कि यह हर किसी के लिए बहुत सरप्राइज करने वाला समय है, लेकिन इसके मूल में अभी भी बहुत भारतीय हैं. यह निश्चित रूप से एक कलाकार के रूप में मेरी नई यात्रा को प्रभावित करता है और मैं प्रतिक्रियाओं को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता.''  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें