सेलेब्स से पीएम नरेंद्र मोदी ने क्या बात की थी? 5 साल बाद रणबीर कपूर ने बताया सबकुछ
Advertisement
trendingNow12357278

सेलेब्स से पीएम नरेंद्र मोदी ने क्या बात की थी? 5 साल बाद रणबीर कपूर ने बताया सबकुछ

PM Modi with Celebs: करीब 5 साल पहले पीएम मोदी ने सेलिब्रिटीज से मुलाकात की थी. इस दौरान आलिया भट्ट से लेकर आयुष्मान खुराना जैसे सेलेब्स नजर आए थे. अब रणबीर कपूर ने पीएम मोदी के भाषणों की तारीफ की और उस मुलाकात के बारे में बताया है.

 

सेलेब्स से पीएम नरेंद्र मोदी ने क्या बात की थी?

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ने हाल में ही एक इंटरव्यू में कई विषयों पर बातचीत की. उन्होंने अपनी पर्सनल तो प्रोफेशनल जिंदगी पर खुलकर जवाब दिए. इस बीच उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी संग हुई मुलाकात पर भी जवाब दिया. उन्होंने पीएम मोदी को मैग्नेटिक चार्म बताया. चलिए बताते हैं आखिर उन्होंने क्या कुछ बताया.

जाने-माने उद्यमी तथा निवेशक निखिल कामथ ने खास बातचीत में रणबीर कपूर ने ये सब जवाब दिए. निखिल कामथ के यूट्यूब चैनल 'पीपल बाय डब्ल्यूटीएफ' पर  रणबीर कपूर ने पीएम नरेंद्र मोदी के साथ अपनी मुलाकात के बारे में किस्से साझा किए और बताया कि कैसे वह उन्हें बहुत प्रभावित लगते हैं.

पीएम मोदी को लेकर क्या बोले रणबीर कपूर
रणबीर कपूर ने सालों पहले प्रधानमंत्री मोदी से की मुलाकात को याद किया. उन्होंने प्रधानमंत्री के उस अप्रोच को सराहा, जो उन्होंने फिल्मी हस्तियों से मिलते वक्त कायम रखा था. रणबीर मानते हैं कि उनके (पीएम मोदी) व्यक्तित्व में 'मैग्नेटिक चार्म' है.

पीएम मोदी के भाषण की तारीफ भी की
रणबीर कपूर ने कहा कि राजनीति के बारे में मैं कुछ सोचता नहीं हूं. लेकिन, मुझे याद है कि हममें से कई पीएम मोदी से 4-5 साल पहले मिलने पहुंचे थे. हमने उनको टीवी पर देखा है. जानते हैं कि वो बहुत अच्छे वक्ता हैं. उनके बोलने का अंदाज शानदार है.

पीएम मोदी ने तब क्या क्या बात सेलेब्स से की थी
एक्टर ने आगे बताया कि हम सभी बैठे थे. उन्होंने कमरे में प्रवेश किया. उनमें एक 'मैग्नेटिक चार्म' है, उन्होंने वहां मौजूद हर शख्स से करीब से बातचीत की. जैसे मुझसे मेरे पिता के बारे में पूछा कि मेरे पिता का कैंसर का ट्रीटमेंट कैसा चल रहा था. विक्की कौशल से उनके जीवन से जुड़ा, करण जौहर से कुछ अलग तो आलिया से कुछ और सवाल किए.

ऋतिक रोशन और सबा आजाद का ब्रेकअप हो गया है क्या? रेडिट के दावे में सामने आई ये दो बड़ी बातें

 

कब की बात है ये
दरअसल, रणबीर कपूर उस मुलाकात का जिक्र कर रहे थे, जो 2019 में हुई थी. पीएम मोदी बॉलीवुड के कलाकारों और निर्माताओं से मिले थे. इस दौरान एकता कपूर, विक्की कौशल, करण जौहर, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर से लेकर आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव जैसे सेलेब्स नजर आए थे.

इनपुट: एजेंसी

Trending news