फुर्सत के पलों में क्या करती हैं तब्बू! ये सीक्रेट बात जानकर रह जाएंगे हैरान...
Advertisement
trendingNow1525730

फुर्सत के पलों में क्या करती हैं तब्बू! ये सीक्रेट बात जानकर रह जाएंगे हैरान...

फिलहाल वह अपनी फिल्म 'दे दे प्यार दे' के प्रमोशन में पूरी तरह से जुटी हुई हैं. इस फिल्म में वह अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी

तब्बू इन दिनों कई अलग-अलग तरह की फिल्मों में काम करती नजर आ रही हैं. (फोटो साभार: INSTAGRAM@tabu)

नई दिल्ली: फिल्म एक्ट्रेस तब्बू इन दिनों कई अलग-अलग तरह की फिल्मों में काम करती नजर आ रही हैं. फिलहाल वह अपनी फिल्म 'दे दे प्यार दे' के प्रमोशन में पूरी तरह से जुटी हुई हैं. इस फिल्म में वह अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. लेकिन क्या आप जानते हैं की कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी तब्बू फुर्सत के पलों में क्या करती हैं! आप तब्बू की ऑफ स्क्रीन लाइफ की यह बाते जानकर हैरान हो सकते हैं.  

तब्बू के ज़िन्दगी के अनकहे किस्से जिसको उन्होंने मीडिया के साथ शेयर किया उन्होंने बताया आमतौर पर वह फिल्मों को कैसे चुनती हैं. उनके लिए फिल्मों में कहानी सबसे ज़्यादा मायने रखती है और फिल्म का निर्देशक कौन है ये मायने रखता है. अंत में फिल्म का प्रोड्यूसर  कौन कर रहा है ये भी काफी मायने रखता है.

fallback

तब्बू ने मीडिया से खास बातचीत में अपने ज़िन्दगी के कई अनकहे किस्से साझा किये. उन्होंने बताया कि वह अपने खाली समय में लिखती है और उनके लिखने में भी कविताओं की संख्या ज्यादा होती है. उन्हें प्रकृति व निसर्ग के ऊपर कविता लिखने पसंद है. पर उन्होंने ये भी बताया कि उनकी कविताओं में दूर-दूर तक रोमांस का जिक्र नहीं है, उनका ये भी कहना है कि वो रोमांटिक इंसान नहीं है. तब्बू  ने कहा कि वो जो कविताएं लिखती है अगर उनमें से कोई कहानी उन्हें पसंद आ जाए तब शायद वो उस कहानी को फिल्मी पर्दे पर ला सकती हैं और शायद उस कहानी का निर्देशन भी कर सकती हैं.

fallback

तब्बू ने अपने स्कूल के दिनों को याद करते हुए कहा कि उनको सड़क के स्टाल के खाने की याद आती, उनका कहना है कि वो जब सैंट जेवियर्स कॉलेज में पढ़ती थी तब उनको वडा पाव व अन्य मसालेदार खाने का शौक था.

फिलहाल तब्बू अपने आने वाली फिल्म 'दे दे प्यार दे' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. अजय देवगन और रकुल प्रीत के साथ वाली तब्बू की यह फिल्म 17 मई को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जानी है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news