तालाब में कमल के फूलों के बीच ये क्या कर रही हैं करीना कपूर, वायरल हो रही तस्वीर
Advertisement

तालाब में कमल के फूलों के बीच ये क्या कर रही हैं करीना कपूर, वायरल हो रही तस्वीर

करीना कपूर द्वारा सोमवार को शेयर की गई एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

इस तस्वीर को अब तक 62 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है (फोटो साभार: इंस्टाग्राम, करीना कपूर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर इन दिनों 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग के चलते व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ इरफान खान नजर आने वाले हैं. साथ ही पहली बार करीना कपूर छोटे पर्दे पर भी जल्द नजर आने वाली हैं, इसलिए वह अपने टीवी शो की शूटिंग में भी काफी बिजी हैं. बता दें, करीना सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें इंस्टा पर शेयर करती रहती हैं. इसी बीच करीना द्वारा सोमवार को शेयर की गई एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

काफी मस्ती करती दिख रही हैं करीना
इस तस्वीर में करीना तालाब में कमल के फूलों के बीच नजर आ रही हैं. बता दें, करीना की यह तस्वीर किसी ऐड शूट की है, जिसमें करीना का मेकअप मशहूर मेकअप आर्टिस्ट मिक्की कॉन्ट्रेक्टर ने किया है. इस तस्वीर में करीना अपने टीम के साथ काफी मस्ती करती दिखाई दे रही हैं. रविवार को शेयर की गई इस तस्वीर को अब तक 62 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और बहुत सारे कमेंट्स भी आ चुके हैं.

आमिर खान के साथ आने वाली हैं नजर
बता दें, लंबे समय से बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्सनिस्ट आमिर खान अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर सुर्खियों में हैं, वहीं अब फिल्म में लीड एक्ट्रेस के नाम को लेकर ऑफिशयली एनाउंसमेंट कर दिया गया है. इस फिल्म की घोषणा आमिर खान ने अपने बर्थडे पर की थी. लेकिन अब तक फिल्म की कास्टिंग पर काम चल रहा है. जिसके चलते खुलासा किया गया है कि 'थ्री इडियट' और 'तलाश' के बाद तीसरी बार यह जोड़ी नजर आने वाली है. इस मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म में आमिर की 'थ्री इडियट' की जोड़ीदार करीना कपूर की धमाकेदार एंट्री हो चुकी है. 

fallback

हालांकि इस बात की भनक तो पहले ही लोगों को लग चुकी थी. बता दें, आमिर खान की यह आगामी फिल्म हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स की फिल्म 'फॉरेस्ट गैंप' का हिंदी रिमेक है. यह फिल्म ऑस्कर अवॉर्ड जीतने वाली बेहद चर्चित फिल्म है. इसलिए आमिर भी इस फिल्म के लिए जमकर मेहनत करने वाले हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news