ऐश्वर्या राय के साथ पहली बार फोटोशूट करते वक्त शर्मा गए थे अभिषेक, झिझकते हुए पूछ रहे थे तरह-तरह के सवाल
Advertisement

ऐश्वर्या राय के साथ पहली बार फोटोशूट करते वक्त शर्मा गए थे अभिषेक, झिझकते हुए पूछ रहे थे तरह-तरह के सवाल

Aishwarya and Abhishek: डब्बू रतनानी ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान मजेदार किस्सा साझा किया. उन्होंने ऐश्वर्या और अभिषेक के पहले फोटोशूट के बारे में बताया. दरअसल अभिषेक उस वक्त ऐश्वर्या के साथ पोज देने में अजीब महसूस कर रहे थे. आइए जानते हैं पूरा मामला. 

ऐश्वर्या राय के साथ पहली बार फोटोशूट करते वक्त शर्मा गए थे अभिषेक, झिझकते हुए पूछ रहे थे तरह-तरह के सवाल

Aishwarya and Abhishek: ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता है. दोनों को अक्सर एक साथ देखा जाता है. मगर शुरुआत में अभिषेक और ऐश्वर्या का रिश्ता ऐसा नहीं था. एक समय ऐसा भी था जब अभिषेक को ऐश्वर्या राय के साथ पोज देने में भी झिझक महसूस होती थी. हाल ही में डब्बू रतनानी ने एक इंटरव्यू के दौरान इंडस्ट्री के बारे में खुलकर बात की. इसी दौरान फेमस फोटोग्राफर ने एश्वर्या और अभिषेक से जुड़ा मजेदार किस्सा साझा किया. 

ऐश्वर्या और अभिषेक का फोटोशूट  

डब्बू रतनानी ने सिद्धार्थ कनन के साथ एक इंटरव्यू में बताया कि जब अभिषेक बच्चन ने पहली बार ऐश्वर्या राय के साथ तस्वीर खिंचवाई थी तो उन्हें अजीब लगा था. डब्बू किस्सा साझा करते हुए कहते हैं, "अभिषेक मुझसे पोज पूछ रहे थे कि मैं कैसे करूं.क्योंकि वो भी नए थे. उन्होंने कहा, 'मैं किसी लड़की के साथ कैसे पोज दूं? मैंने पहले ऐसा नहीं किया है."

अभिषेक बच्चन को बताया डिसेंट

डब्बू रत्नानी कहते हैं, "अभिषेक एक डिसेंट इंसान थे इसलिए पहली बार किसी लड़की के साथ पोज देना, उसे पकड़ना और बातें करना उन्हें (अभिषेक) अजीब लग रहा था. इसके आगे डब्बू कहते हैं कि बेशक पहले उन्हें बहुत अजीब और असहज महसूस हो रहा था, लकिन धीरे-धीरे अभिनेता सीख गए थे. यही कारण है कि आगे के फोटोशूट में अभिषेक को ज्यादा परेशानी नहीं हुई थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

अभिषेक और ऐश्वर्या की पहली मुलाकात 

यूट्यूबर रणवीर अल्लाहबादिया के साथ एक पॉडकास्ट में अभिषेक बच्चन ने खुद बताया था कि ऐश्वर्या राय के साथ उनकी मुलाकात कैसे हुई थी. अमिताभ बच्चन की फिल्म के लिए अभिषेक प्रोडक्शन बॉय बने थे. इसी दौरान उनकी पहली मुलाकात ऐश्वर्या से हुई. इस समय अभिनेत्री 'और प्यार हो गया' फिल्म की शूटिंग कर रही थीं. अभिषेक के दोस्त और अभिनेता दोस्त बॉबी देओल ने उनको ऐश्वर्या से मिलवाया था. इसी बातचीत में अभिषेक ने स्वीकार किया था कि उस समय पर उन्हें ऐश्वर्या राय पर क्रश था.  

Trending news