वाइफ का नाम सेलेक्ट करने को कहा गया, तो कार्तिक ने लिया सारा का नाम

एक इवेंट में अपने फिल्म प्रमोशन के दौरान कार्तिक ने सारा अली खान का नाम अपनी पत्नी के रूप सेलेक्ट किया.

वाइफ का नाम सेलेक्ट करने को कहा गया, तो कार्तिक ने लिया सारा का नाम
6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्म 'पति पत्नी और वो' (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh)' के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं. 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस फिल्म में कार्तिक के साथ अनन्या पांडे (Ananya Panday) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) नजर आने वाली हैं. वहीं, एक इवेंट में अपने फिल्म प्रमोशन के दौरान कार्तिक ने सारा अली खान का नाम अपनी पत्नी के रूप सेलेक्ट किया.

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए में प्रिकाशित एक खबर के अनुसार हाल ही में एक इवेंट में जब कार्तिक से पूछा गया कि वह 'पत्नी' और 'वो' में सारा अली खान, कियारा आडवाणी, नुसरत भरूचा और तारा सुतारिया में से किसे चुनना चाहेंगे तो कार्तिक ने सारा और कियारा का नाम 'पत्नी' के कैटेगरी में रखा, जबकि कि 'वो' कैटेगरी में नुसरत भरूचा और तारा सुतारिया का नाम रखा. बता दें, हाल ही में कार्तिक और सारा के बीच ब्रेकअप की खबर आई थी, जिसके बाद से दोनों को एक साथ कहीं भी नहीं देखा गया. 

बता दें, मुदस्सर अजीज निर्देशित फिल्म 'पति पत्नी और वो' का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, रेनू चोपड़ा और जूनो चोपड़ा ने किया है. यह फिल्म साल 1978 में आई बीआर चोपड़ा की 'पति पत्नी और वो' का रूपांतरण है. 70 के दशक की इस सुपरहिट कॉमेडी फिल्म में संजीव कुमार लीड रोल में थे जबकि उनकी पत्नी के किरदार में विद्या सिन्हा और सेक्रेटरी के रोल में रंजीता कौर थी. गौरतलब है कि बीआर चोपड़ा की 'पति पत्नी और वो' एक एक्स्ट्रा-मैरिटीयल अफेयर को कॉमिक अंदाज में पेश करने की कोशिश थी. फिल्म में संजीव कुमार और उनकी पत्नी शारदा (विद्या सिन्हा) शादीशुदा प्रेमी जोड़े के रूप में दिखे थे. हालांकि नौकरी में प्रमोशन और तरक्की के साथ ही काम में सहायता के लिए मिली सेक्रेटरी निर्मला (रंजीता कौर) से वो इश्क लड़ाने लगते हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें