जब भाग्यश्री को लगा सूरज बड़जात्या के साथ हो रही अरेंज मैरिज की तैयारी, मजेदार है किस्सा
Advertisement
trendingNow12069991

जब भाग्यश्री को लगा सूरज बड़जात्या के साथ हो रही अरेंज मैरिज की तैयारी, मजेदार है किस्सा

Bhagyashree: भाग्यश्री और सलमान खान ने 1989 में रिलीज हुई सूरज बड़जात्या की फिल्म 'मैंने प्यार किया' से डेब्यू किया था. हालांकि, इससे पहले सलमान खान की एक फिल्म आ चुकी थी, लेकिन इस फिल्म ने ना सिर्फ भाग्यश्री बल्कि सलमान खान को भी रातोंरात सुपरस्टार बना दिया था.

भाग्यश्री ने शेयर किया 'मैंने प्यार किया' से जुड़ा फनी किस्सा

Bhagyashree: इतने सालों के बाद भी भाग्यश्री (Bhagyashree) और सलमान खान (Salman Khan) को बॉलीवुड में पेश करने वाली फिल्म 'मैंने प्यार किया' (Maine Pyar Kiya) एक सदाबहार क्लासिक बनी हुई है. उनके बीच की ऑन-स्क्रीन कैमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. फिल्म का निर्देशन सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) ने किया था और हाल ही में भाग्यश्री ने निर्देशक के साथ अपनी पहली मुलाकात को याद किया, जहां उन्हें लगा था कि उनकी और सूरज बड़जात्या की अरेंज मैरिज की तैयारी हो रही है.

इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में भाग्यश्री ने बताया, ''यह बहुत ही हास्यास्पद था. सूरज जी के पिता राज बाबू मेरे पिता को पहले से जानते थे. उन्होंने मेरे पिता को फोन किया और कहा, 'आपसे मिलना है, मैं अपने बेटे को ले कर आ रहा हूं.' जाहिर है, हम दोनों के पिताओं के बीच यह चर्चा पहले भी हुई होगी. हमें इसकी जानकारी नहीं थी. वह सब हमारे बगीचे में बैठे थे और फिर उन्होंने मुझे बुलाया. सूरज जी और उनके पिता एक तरफ बैठे थे और मेरे माता-पिता दूसरी तरफ बैठे थे. राज बाबू ने कहा, 'मेरा बेटा आपकी बेटी से कुछ बात करना चाहता है, बच्चे दूसरे कमरे में जा कर बात करें'?''

सूरज बड़जात्या के पिता ने पुष्टि की कि उनका बेटा है शादीशुदा
हालांकि, वह शुरू में डरी हुई थी. लेकिन ऐसा तब हुआ, जब सूरज बड़जात्या के पिता ने पुष्टि की कि उनका बेटा पहले से ही शादीशुदा था. उन्होंने आगे कहा, ''मेरा बेटा डायरेक्टर बनना चाहता है, लेकिन मैंने उससे कहा कि पहले उसे शादी करनी होगी. और अब जब उसकी शादी हो गई है, तो वह अपनी फिल्म बनाने के लिए तैयार है.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajshri (@rajshrifilms)

भाग्यश्री ने 'मैंने प्यार किया' से फिल्म इंडस्ट्री में रखा कदम 
भाग्यश्री ने सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित फिल्म 'मैंने प्यार किया' से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा. हालांकि, वह लाइमलाइट से दूर हैं, लेकिन भाग्यश्री को आखिरी बार सलमान खान अभिनीत फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में एक कैमियो में देखा गया था. 'मैंने प्यार किया' 1989 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म थी और इसका संगीत भी साल के सबसे ज्यादा बिकने वाले एल्बमों में से एक था.

Trending news