close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जब कपिल शर्मा से पूछा गया मीका सिंह पर सवाल, बिना कुछ बोले दिया ऐसा REACTION

मीका सिंह इन दिनों पाकिस्तान में अपनी परफॉर्मेंस को लेकर चर्चा में हैं. उन पर बैन लगने की लगातार खबरें गर्म है.

जब कपिल शर्मा से पूछा गया मीका सिंह पर सवाल, बिना कुछ बोले दिया ऐसा REACTION
कपिल शर्मा की मैनेजर ने सिर्फ फिल्म से रिलेटेड सवाल करने की बात कह दी (फाइल फोटो)

मुंबई: 23 अगस्त को कपिल शर्मा की एनिमेटेड फिल्म 'एंग्री बर्ड्स' पार्ट-2 रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में रेड किरदार को कपिल शर्मा ने आवाज दी है. फिल्म की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कपिल ने ढेर सारी बाते कीं. एनीमेटेड फिल्म में पहली बार के सफर करने के अनुभव को साझा किया. जैसा कि हम सभी जाते हैं कि मीका सिंह के साथ कपिल की नज़दीकियां काफी है. इंडस्ट्री में दोनों बेस्ट फ्रेंड हैं. अक्सर कई इवेंट्स, त्योहार के मौके पर दोनों पंजाबी मुंडे साथ नजर आते हैं.

मीका के सवाल पर चुप दिखे कपिल
मीका सिंह इन दिनों पाकिस्तान में अपनी परफॉर्मेंस को लेकर चर्चा में हैं. उन पर बैन लगने की लगातार खबरें गर्म है. ऐसे मौके पर जब कपिल शर्मा से पूछा गया कि वह मीका सिंह पर लगे बैन को लेकर किस तरह का विचार रखते हैं. इस पर कपिल बगल में झांकने लगे और कुछ भी जवाब नहीं दिया. उनकी मैनेजर ने सिर्फ फिल्म से रिलेटेड सवाल करने की बात कह दी.

आपको बता दें इसके पहले कपिल शर्मा के शो में नवजोत सिंह सिद्धू को भी बैन किया गया था. सिद्धू द्वारा पाकिस्तान के सपोर्ट में दिए गए कमेंट के बाद सिने एसोसिएशन ने सिद्धू को शो से बाहर का रास्ता दिखाया था. अब नवजोत सिंह सिद्धू के बाद शो में जज की भूमिका अर्चना पूरन सिंह निभा रही हैं. फिल्म एंग्री बर्ड के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कपिल शर्मा, कीकु शारदा और अर्चना पूरन सिंह मौजूद थे. फिल्म 23 अगस्त को रिलीज होने वाली है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें