वीडियो: जब Karan Johar ने खींची थी Anushka Sharma की टांग, कहा- आप तो देश की बहू हैं
Advertisement

वीडियो: जब Karan Johar ने खींची थी Anushka Sharma की टांग, कहा- आप तो देश की बहू हैं

करण इस शो के जज हुआ करते थे और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इस शो पर अपनी फिल्म जीरो का प्रमोशन करने आई थीं. उन्हें सेट पर जॉइन किया था उनकी को-स्टार कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने और करण जौहर (Karan Johar) ने यहीं पर शुरू कर दिया अपना रैपिड फायर राउंड. 

अनुष्का शर्मा

नई दिल्ली: कॉफी विद करण (Koffee with Karan) का सेट हो या फिर कोई पब्लिक इवेंट, बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) अपने कमाल के सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं. इसके अलावा करण इतने हाजिर जवाब भी हैं कि उनसे बहस कर पाना हर किसी के बस की बात नहीं होती. उनकी इसी हाजिर जवाबी और सेंस ऑफ ह्यूमर का एक नमूना देखने को मिला था इंडियाज़ गॉट टैलेंट (India's Got Talent) के सेट पर.

जब मिल बैठे तीन यार
करण इस शो के जज हुआ करते थे और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इस शो पर अपनी फिल्म जीरो का प्रमोशन करने आई थीं. उन्हें सेट पर जॉइन किया था उनकी को-स्टार कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने और करण जौहर (Karan Johar) ने यहीं पर शुरू कर दिया अपना रैपिड फायर राउंड. करण जौहर (Karan Johar) ने दोनों एक्ट्रेसेज से कुछ सवाल पूछे जिनके आधार पर वह ये तय करते कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से जुड़ी जानकारी को लेकर कौन ज्यादा अपडेट है.

कटरीना-अनुष्का की टक्कर
करण जौहर (Karan Johar) दोनों से पूछते हैं कि 'बहकी हैं निगाहें और बिखरे हैं बाल' ये लाइन किस गाने में है. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) जहां ये पूरा गाना गाकर गाने का मुखड़ा याद करने की कोशिश करने लगती हैं वहीं कटरीना तुरंत जवाब देती हैं- कुछ कुछ होता है का गाना 'कोई मिल गया'. अगले सवाल पर अनुष्का कटरीना के कुछ भी बोलने से पहले गाना गाने लगती हैं जिस पर कटरीना कहती हैं कि उन्हें मौका नहीं मिला.

देश की बहू हैं आप
इस पर अनुष्का कहती हैं कि मैंने मारा मौके पर चौका. अनुष्का द्वारा चौका शब्द इस्तेमाल करने पर करण ने तुरंत इसे कैच किया और कहा- इतनी बड़ी हो गई है मेरी बेटी, क्रिकेट के जोक्स क्रैक करने लगी है. आप तो देश की बहू हैं, हम कुछ कह भी नहीं सकते. बता दें कि चौका का क्रिकेट की भाषा में मतलब बाउंड्री या चार रन होता है.

यह भी पढ़ें-इस टीवी एक्ट्रेस को बाथटब में सोना है पसंद, लेटकर दिए कई शानदार पोज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news