जब Kareena Kapoor Khan को मैम कहकर पुकारते थे Saif Ali Khan, दोनों के बीच नहीं होती थी कोई बातचीत

दोनों ने एजेंट विनोद (Agent Vinod) और टशन (Tashan) जैसी कई फिल्मों में काम किया है. हालांकि कम लोग जानते हैं कि जब सैफ और करीना पहली बार ओमकारा (Omkara) के सेट पर मिले थे तो बमुश्किल ही दोनों ने कोई बातचीत की थी.

जब Kareena Kapoor Khan को मैम कहकर पुकारते थे Saif Ali Khan, दोनों के बीच नहीं होती थी कोई बातचीत
सैफ अली खान और करीना कपूर खान

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इंडस्ट्री के कुछ सबसे लोकप्रिय कपल्स में से एक हैं. दोनों की लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प रही है. दोनों ने एक दूसरे को काफी वक्त तक डेट किया जिसके बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए. हालांकि इस लव स्टोरी के तमाम किस्से ऐसे हैं जिनसे फैंस अभी भी वाकिफ नहीं हैं.

जब ओमकारा के सेट पर मिले सैफ-करीना
दोनों ने एजेंट विनोद (Agent Vinod) और टशन (Tashan) जैसी कई फिल्मों में काम किया है. हालांकि कम लोग जानते हैं कि जब सैफ और करीना पहली बार ओमकारा (Omkara) के सेट पर मिले थे तो बमुश्किल ही दोनों ने कोई बातचीत की थी. साल 2014 में Look Who's Talking With Niranjan में बताया कि तब दोनों के बीच क्या हुआ था. करीना ने ये भी बताया कि तब दोनों अलग-अलग लोगों को डेट कर रहे थे.

करीना को मैम कहकर बुलाते थे सैफ
करीना (Kareena Kapoor Khan) ने बताया, 'सैफ बिलकुल अलग पीढ़ी का है. मैं उसे जानती थी, मैं सेट पर होती थी जब वो और लोलो जोधपुर में 'हम साथ साथ हैं' (Hum Saath Saath Hain) की शूटिंग कर रहे थे. फिर हमने ओमकारा की जिसमें हमने एक दूसरे से बात नहीं की और हम दोनों ही उस वक्त अपने बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड के साथ थे. हमने शायद ही एक दूसरे से एक शब्द भी बोला था.'

करीना ने बढ़ाया था रिश्ते में पहला कदम
करीना (Kareena Kapoor Khan) ने बताया, 'ये कुछ ऐसा था कि 'Good morning.' वो पलटकर रहता था 'Good Morning Ma'am.' करीना ने बताया कि तब सैफ (Saif) उन्हें बहुत ज्यादा इज्जत से ट्रीट किया करते थे. करीना (Kareena) ने बताया कि उन्हें लगा कि शायद सैफ थोड़ा नटखट हैं इसलिए ऐसा कर रहे हैं लेकिन साथ की करीना ने कहा कि उनकी पर्सनैलिटी ऐसी है कि कोई भी लड़की उन्हें पसंद करेगी. करीना ने ये भी बताया कि इस रिश्ते में पहला कदम उन्होंने ही बढ़ाया था.

ये भी पढ़ें

Milind Soman का प्लाज्मा लेने से डॉक्टर्स ने किया इंकार, मायूस होकर लौटे घर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.