सलमान के जीजा की फिल्म हुई रिलीज, कैटरीना अब दे रही हैं ऑडीशन, देखें VIDEO
Advertisement

सलमान के जीजा की फिल्म हुई रिलीज, कैटरीना अब दे रही हैं ऑडीशन, देखें VIDEO

ऐसा क्या हुआ कि जिम में कसरत करने वाली कैटरीना डांस करने लगी

फोटो साभार: इंस्टाग्राम @katrinakaif

नई दिल्ली. सलमान खान के जीजाजी आयुश शर्मा की फिल्म अब सिल्वर स्क्रीन पर छा चुकी है. इसके फेमस गरबा सॉन्ग 'चौगाड़ा' पर बॉलीवुड की कई हसीनाएं डांस कर चुकी हैं. लेकिन बॉलीवुड की चिकनी चमेली अगर किसी गाने पर ठुमके न लगाएं तो मजा ही अधूरा है. इसलिए अब कैटरीना कैफ भी डांडिया बीट्स पर अपने जलवे बिखेर रही हैं. कैटरीना का यह डांस देखकर आप भी जिम में कसरत की जगह डांस करने के लिए मजबूर हो सकते हैं.

  1. कई सेलीब्रिटी कर चुकी हैं चौगाड़ा डांस
  2. कैटरीना ने किया अलग अंदाज में चौगाड़ा
  3. डांस वीडियो के साथ शुभकामनाएंं भी दी  
  4.  

fallback

क्योंकि फिल्म नवरात्री के पर्व के दौरान की कहानी है तो इसमें गरबा की धुनों पर गाने तो बनते ही हैं. इसके डांस नंबर चौगाड़ा ने नवरात्री के कुछ दिन पहले से ही गरबे की धूम मचा दी है. इस गाने के बोल और म्यूजिक है ही ऐसा कि कोई भी नाचने को मजबूर हो जाए. इसलिए तो अब इस गाने पर डांस का चैलेंज सोशल मीडिया पर जमकर चल रहा है. कई बड़ी एक्ट्रेस के बाद अब कैटरीना ने भी चैलेंज को एक्सेप्ट किया है. कैटरीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जिम में कुछ लोगों के साथ यह डांस किया. कुछ ही सेकेंड के इस वीडियो में कैटरीना कैफ बेहद फुर्तीले अंदाज में दिख रही हैं. कैटरीना ने इन गरबा बीट्स को एरोबिक्स अंदाज में ढ़ाल कर पेश किया है. उनका यह प्रयोग उन्हें चैलेंज में उतरे बाकी सारे लोगों से अलग बना रहा है. इस डांंस के साथ कैटरीना ने फिल्म की पूरी टीम को शुभकामनाएं दी हैं.   

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

All the best for today

A post shared by Katrina Kaif katrinakaif on

 

कुछ ऐसे हुई शुरुआत
इस चैलेंज की शुरुआत सलमान खान ने की जिसके जिसके बाद इसे फॉलो किया उनके भाई की पूर्व पत्नी मलाइका खान अरोड़ा ने, मलाइका के बाद इस डांस चैलेंज को स्वीकार किया जैकलीन फर्नांडीज ने. अब इस चैलेंज को एक्सेप्ट करने वालों में नए नाम समाने आए हैं वह हैं प्रियंका चोपड़ा और दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा भी इस पर डांस के जलवे दिखा चुकी हैं. इतना ही नहीं बॉलीवुड में नए मेहमान का इंतजार करने वाला कपल नेहा धूपिया और अंगद बेदी भी इस गाने पर अपनी डांसिंग स्टाइल दिखा चुके हैं.  बता दें कि पिछले दिनों जब इस फिल्म का जब गाना 'रंगतारी' रिलीज हुआ तो इस दर्शकों के बीच ऐसा छाया कि यूट्यूब के सारे रिकार्ड ही तोड़ दिए थे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news