close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जारी है परिणीति चोपड़ा की बैटमिंटन ट्रेनिंग, जल्द शुरु होगी फिल्म 'साइना' की शूटिंग!

साइना नेहवाल के रोल के लिए कमर कस चुकी हैं परिणीति चोपड़ा, जमकर हो रही है तैयारी...

जारी है परिणीति चोपड़ा की बैटमिंटन ट्रेनिंग, जल्द शुरु होगी फिल्म 'साइना' की शूटिंग!

नई दिल्ली: अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने अभी तक 'साइना' फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं की है. दरअसल अभिनेत्री अभी भी बैटमिंटन खेलना सीख रही हैं. दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहीं अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा किरदार में ढलने के लिए परिणीति इन दिनों बैटमिंटन पर हाथ साफ कर रही हैं. 

फिल्म 'इश्कजादे' की अभिनेत्री किरदार के साथ न्याय करने के लिए कोर्ट और कोर्ट के बाहर साइना के हावभाव, बॉडी लैंग्वेज को समझने की कोशिश कर रही हैं. इसके पहले एक बार इंटरव्यू में परिणीत ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह कई-कई घंटे तक साइना के मैच के वीडियो देखकर उनका स्टाइल ऑब्जर्ब कर रही हैं. 

परिणीति चोपड़ा के हाथ लगी बड़ी फिल्म, हॉलीवुड की इस थ्रिलर के रीमेक में आएंगी नजर!

लगता है कि अब साइना के वीडियोज देखने के बाद परिणीति मैदान में आकर अपने आप को साइना की तरह बनाने की कोशिश में हैं. गुरुवार को अभिनेत्री ने बताया कि इस बायोपिक की शूटिंग अक्टूबर से शुरू होगी.

परिणीति ने ट्वीट किया, "हमनें अभी तक 'साइना' फिल्म की शूटिंग की शुरुआत नहीं की है. मैं अभी भी बैटमिंटन खेलना सीख रही हूं. हम इसकी शुरुआत अक्टूबर से करेंगे, एक बार मैं इसमें दक्ष हो जाऊं. बस चार महीने बाकी हैं."

Parineeti Chopra is in Maldives

ज्ञात हो कि साइना नेहवाल की बायोपिक में पहले श्रद्धा कपूर को लेने की बातचीत चल रही थी. फिल्म का निर्देशन अमोल गुप्ते करने वाले हैं.

इसके अलावा परिणीति, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'जबरिया जोड़ी' में नजर आएंगी, जो 2 अगस्त को रिलीज होगी. (इनपुट आइएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें