जब सोनाक्षी सिन्हा से सरोज खान ने कहा था- 'यह लड़की एक दिन मेरा नाम रोशन करेगी'

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर 'राउडी राठौर' के सेट से एक वीडियो साझा किया.

जब सोनाक्षी सिन्हा से सरोज खान ने कहा था- 'यह लड़की एक दिन मेरा नाम रोशन करेगी'
फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने कोरियोग्राफर सरोज खान के निधन पर अपनी शोक संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर 'राउडी राठौर' के सेट से एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह डांस करती नजर आ रही हैं. क्लिप में सरोज खान मॉनिटर से डांस को देखती नजर आ रही हैं. 

वीडियो में यह देखा जा सकता है कि डांस पूरे होते ही कोरियोग्राफर सरोज खान सोनाक्षी की सरहाना करते हुए टोकन के रूप में 101 रुपये देती नजर आ रही हैं, जबकि सोनाक्षी उनके पैर छूती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

सोनाक्षी ने वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा, 'मैंने अपनी दूसरी फिल्म में आपके साथ काम किया है. आप एक टास्कमास्टर, एक परफेक्शनिस्ट, एक लीजेंड हैं. पहली बार किसी के साथ काम करते हुए मैं नर्वस थी. आपने जो 101 रुपये की खर्ची मुझे दी थी, और कहा था यह लड़की एक दिन मेरा नाम रोशन करेगी, उस शब्द को मैं कभी नहीं भूल पाऊंगी. आशा करती हूं कि आप जहां भी हैं वहां खुश हैं, मैं आपको गर्व महसूस कराती रहूंगी. आपकी आत्मा को शांति मिले.'

बता दें, शुक्रवार देर रात सरोज खान का मुंबई में निधन हो गया था. सरोज खान के निधन की वजह कार्डियक अरेस्ट बताई गई. इससे पहले सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद सरोज खान को 20 जून को बांद्रा स्थित गुरु नानक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें