जब गौरी को पेरिस बताकर दार्जलिंग ले गए थे शाहरुख खान, मजेदार है हनीमून का किस्सा
Advertisement
trendingNow12007087

जब गौरी को पेरिस बताकर दार्जलिंग ले गए थे शाहरुख खान, मजेदार है हनीमून का किस्सा

Shah Rukh Khan and Gauri Khan: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान ने एक अवॉर्ड फंक्शन में अपने हनीमून के बारे में खुलासा किया था. शाहरुख खान ने बताया था कि वह उन्होंने गौरी से वादा किया था कि वह उन्हें पेरिस लेकर जाएंगे, लेकिन वह झूठ बोलकर उन्हें दार्जलिंग ले गए थे. 

शाहरुख खान ने एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान अपने हनीमून का एक किस्सा शेयर किया था.

Shah Rukh Khan and Gauri Khan: शाहरुख खान और गौरी खान को बॉलीवुड का सबसे प्यारा और पावरफुल कपल माना जाता है. दोनों ही दिल्ली से ताल्लुक रखते हैं. 1988 के दौरान एक पार्टी में दोनों की नजरें मिली और फिर ऐसी लवस्टोरी बन गई, जिसकी मिसालें दी जाती हैं. शाहरुख खान ने 25 अक्टूबर 1991 को गौरी छिब्बर से शादी की, जो बाद में गौरी खान बन गईं. शाहरुख खान ने एक अवॉर्ड फंक्शन में खुलासा किया था कि उन्होंने हनीमून पर गौरी को झूठ बोलकर ले गए थे. 

शाहरुख खान सार्वजनिक रूप से गौरी खान के प्रति अपना प्यार दिखाने से कभी नहीं चूकते हैं. एक अवॉर्ड शो के दौरान होस्ट विक्की कौशल ने शाहरुख और गौरी की एक तस्वीर दिखाई थी. इस तस्वीर को देखकर शाहरुख खान ने गौरी खान और अपने हनीमून के बारे में एक मजेदार खुलासा किया था. 

जब गौरी को शाहरुख खान ने किया था पेरिस ले जाने का वादा
शाहरुख खान ने बताया था, ''यह मेरी पसंदीदा तस्वीर है... जब मेरी शादी हुई, मैं बहुत गरीब था जबकि गौरी मिडिल क्लास फैमिली से थीं, संपन्न थीं. तो जैसा कि आमतौर पर हर कोई करता है, मैंने उनसे वादा किया था कि हमारी शादी के बाद मैं तुम्हें पेरिस ले जाऊंगा और तुम्हें एफिल टॉवर दिखाऊंगा. लेकिन जाहिर है, यह सब झूठ था, क्योंकि न तो मेरे पास पैसे थे और न ही मेरे पास हवाई टिकट थे, लेकिन किसी तरह मैंने उन्हें मना लिया.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

पेरिस का धोखा देकर कर दार्जलिंग ले गए थे शाहरुख
शाहरुख खान ने आगे खुलासा किया कि वह गौरी खान को हनीमून के लिए दार्जिलिंग ले गए थे, लेकिन उन्होंने उन्हें धोखा दिया था कि वे पेरिस जा रहे हैं. उन्होंने बताया था, ''दरअसल, हम 'राजू बन गया जेंटलमैन' के लिए एक गाने की शूटिंग के लिए दार्जिलिंग जा रहे थे. और मुझे लगा कि गौरी ने भी विदेश यात्रा नहीं की है, उसे ज्यादा कुछ पता नहीं होगा, इसलिए मैं उसको पेरिस बोल कर दार्जिलिंग ले गया. ये हमारा हनीमून है.... हमारी शादी के 20-30 दिन बाद.''

Trending news