'हम तुम्हारा सिर काट देंगे...' जब गांव वालों ने पकड़ लिया था शशि कपूर का कॉलर; हुआ था कुछ ‘ऐसा’
Advertisement
trendingNow12417599

'हम तुम्हारा सिर काट देंगे...' जब गांव वालों ने पकड़ लिया था शशि कपूर का कॉलर; हुआ था कुछ ‘ऐसा’

Shashi Kapoor: हिंदी सिनेमा के बेमिसाल एक्टर्स में से एक शशि कपूर ने अपने करियर में कई शानदार कल्ट फिल्में दी हैं. उन्हीं में से एक फिल्म की शूटिंग से लौटने के दौरान एक्टर के साथ कुछ ऐसा हुआ था, जिसके चलते गांव वालों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी थी. इतना ही नहीं, वे तो दूसरे एक्टर का सिर तक काटने के लिए आमादा हो गए थे. चलिए बताते हैं क्या था ये किस्सा?

Shekhar Suman Shared Shashi Kapoor Incident

Shekhar Suman Shared Shashi Kapoor Incident: हिंदी सिनेमा के बेमिसाल एक्टर्स की लिस्ट में शुमार शशि कपूर ने अपने फिल्मी करियर में करीबन 160 फिल्मों में काम किया, जिनमें से 148 हिंदी फिल्में और 12 अंग्रेजी फिल्में शामिल है. इतना ही नहीं, उन्होंने 61 फिल्मों में लीड एक्टर के रोल में नजर आए हैं. अपने दौर के हैंडसब एक्टर माने जाने वाले शशि कपूर की लाइफ से जुड़े कई ऐसे अनसुने किस्से हैं, जिनके बारे में फैंस जानते ही नहीं है. आज हम आपके साथ उनका एक ऐसा ही किस्सा साझा करने जा रहे हैं. 

इस किस्से का जिक्र शेखर सुमन ने अपने इंटरव्यू के दौरान किया था. उन्होंने बताया था कि एक बार एक बहुत फिल्म की शूटिंग के दौरान शशि कपूर से कुछ ऐसा हो गया था, जिसके बाद वहां के गांव वालों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी थी और वे सिर तक काटने को आमादा हो गए थे. ये किस्सा उनकी साल 1984 में आई फिल्म 'उत्सव' के दौरान का है. इस फिल्म में शशि कपूर, रेखा और शेखर सुमन जैसे कई और कलाकार नजर आए थे. शशि कपूर ने इस फिल्म में अभिनय करने के साथ-साथ इसका प्रोडक्शन भी किया था.

 fallback

जब शशि कपूर की कार ने मार दी थी एक शख्स को टक्कर

हाल ही में शेखर सुमन ने इस फिल्म से जुड़ा एक बेहद डरा देने वाला किस्सा शेयर किया. उन्होंने बताया कि शूटिंग के दौरान शशि कपूर की कार ने एक आदमी को टक्कर मार दी थी. इसके बाद गांववालों ने शशि कपूर की पिटाई कर दी थी. ऑनेस्टली सेयिंग पॉडकास्ट के साथ बात करते हुए शेखर सुमन ने बताया था कि वो अपनी को-एक्ट्रेस अनुराधा पटेल, शशि कपूर और उनके बेटे कुणाल कपूर साथ में बेंगलुरु से लौट रहे थे. इसी दौरान गलती से उन्होंने एक आदमी को टक्कर मार दी और वो दूर जा कर गिरा. इसके बाद गांव वालों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. 

'मैं मर सकती थी...' RG कर मेडिकल कॉलेज पहुंचीं रितुपर्णा को देख लगे 'GO BACK' के नारे; करने लगे धक्का-मुक्की; बाल-बाल बचीं एक्ट्रेस

वो सिर तक काटने के लिए आनादा थे...

शेखर ने बताया कि गांव वालों ने शशी कपूर ने कार के शीशे तोड़ दिए थे और उनका कॉलर पकड़ लिया था. उन्होंने कुणाल को पीटना शुरू कर दिया था. शेखर सुमन ने बताया, 'एक एक्टर थे, मिस्टर राजेश, जो अब हमारे बीच नहीं रहे. गांव वालों ने उनके बाल पकड़ लिए और कहा कि हम तुम्हारा सिर काट देंगे. जिस आदमी को कार ने टक्कर मारी थी, वो एक पेड़ के नीचे बैठा था, चाय पी रहा था और मुस्कुरा रहा था. मुझे नहीं पता कि वो अपनी भाषा में क्या बड़बड़ा रहा था, लेकिन ये बहुत डरावना था'.  

जब रेखा के घर पड़ गई थी इनकम टैक्स की रेड

बता दें, शेखर सुमन ने अपने करियर की शुरुआत शशि कपूर की एक फिल्म से की थी, जिसमें उन्हें रेखा जैसी बड़ी स्टार के साथ काम करने का मौका मिला था. शेखर को खुशी थी कि उनकी पहली फिल्म रेखा के साथ हो रही है, लेकिन शूट के पहले दिन ही रेखा के घर पर इनकम टैक्स की रेड पड़ गई. शेखर को लगा कि रेखा शूटिंग छोड़ देंगी और उनका सपना अधूरा रह जाएगा. मगर ऐसा नहीं हुआ, रेखा ने अपने काम में कोई कमी नहीं की और शूटिंग जारी रखी. शेखर सुमन को आखिरी बार संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' में देखा गया था. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news