जब इस सुपरस्टार पर गुस्सा हो गए थे सनी देओल, 35 साल हो गए, फिर कभी नहीं किया साथ काम
Advertisement
trendingNow12021948

जब इस सुपरस्टार पर गुस्सा हो गए थे सनी देओल, 35 साल हो गए, फिर कभी नहीं किया साथ काम

Bollyood Retro: कथित तौर पर सनी देओल अपने को-स्टार के व्यवहार से नाखुश थे. वह उनसे इतने ज्यादा नाराज थे कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग के दौरान एक एक्शन सीन में उस को स्टार का गला दबा दिया था. डायरेक्टर कट बोलते रहे, लेकिन सनी ने गला नहीं छोड़ा था. इसके बाद क्रू को बीच बचाव करना पड़ा था. इसके बाद से सनी देओल ने इस एक्टर के साथ दोबारा काम नहीं किया है.

 

दोनों की अंतिम फिल्म एक साथ हुए 35 साल से ज्यादा का वक्त बीत चुका है

Bollyood Retro: 70 के दशक के मध्य से 80 के दशक के अंत तक मल्टी-स्टारर मसाला फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर सुरक्षित दांव माना जाता था. हालांकि, मल्टी-स्टारर या दो हीरो वाली फिल्म बनाना कोई आसान काम नहीं है, क्योंकि निर्माताओं को सितारों के अहंकार और गुस्से को संतुष्ट करना होता था. आज हम एक ऐसी ही घटना के बारे में बताने जा रहे हैं, जब दो सुपरस्टार्स का झगड़ा सबके सामने आया था. यह दो सुपरस्टार थे- सनी देओल और अनिल कपूर. इस घटना के बारे में बताया जाता है कि सनी देओल कथित तौर पर अपने को स्टार अनिल कपूर पर अपना आपा खो बैठे थे और इस घटना के बाद से दोनों ने एक साथ दोबारा काम नहीं किया है.

80 के दशक के अंत में अनिल कपूर और सनी देओल ने तीन फिल्मों इंतकाम, जोशीले और राम अवतार में एक साथ काम किया था. आजतक की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जोशीले के महूरत के दौरान अभिनेताओं को एक संवाद बोलने और फिल्म के नाम की घोषणा करने के लिए कहा गया था. सभी ने इन निर्देशों का पालन किया, लेकिन अनिल कपूर ने अपनी पंक्तियों में सुधार किया. 

अनिल कपूर के इस इंप्रोवाइजेशन ने धर्मेंद्र को कर दिया नाराज
कथित तौर पर, अनिल के इस सुधार ने धर्मेंद्र को नाराज कर दिया था. यह भी बताया गया है कि एक ट्रेड पेपर में जोशीले का पोस्टर लगाया गया था, जिसमें सनी का नाम अनिल कपूर के नाम के नीचे रखा गया था. इससे भी धर्मेंद्र और भी नाराज हो गए थे.

'राम-अवतार' की शूटिंग के दौरान सामने आया मनमुटाव
'जोशीले' के बाद से दोनों के मन में जो मनमुटाव था, वह फिल्म 'राम-अवतार' की शूटिंग के दौरान सामने आया. कई मीडिया पोर्टल की रिपोर्ट्स के मुताबिक,अपने एक एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान सनी को अनिल कपूर का गला पकड़ना था. एक्शन स्टार ने उनकी गर्दन इतनी कसकर पकड़ ली थी कि अनिल कपूर का दम घुटने लगा था. डायरेक्टर के 'कट' कहने के बाद भी सनी अनिल को नहीं छोड़ रहे थे. इसके बाद कई कलाकारों और क्रू सदस्यों को बीचबचाव करना पड़ा. अनिल कपूर सनी देओल की पकड़ से छूटने के बाद हैरान रह गए थे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by कानू कॉटिया साब (@kanukantiya_saab)

35 साल से ज्यादा से नहीं की कोई फिल्म साथ
कथित तौर पर अनिल कपूर ने कुछ मीडिया पोर्ट्ल्स के साथ इस घटना का जिक्र किया थ और सनी देओल इससे नाखुश थे. इन दोनों सितारों ने इसके बाद कोई फिल्म एक साथ नहीं की है. दोनों की अंतिम फिल्म एक साथ हुए 35 साल से ज्यादा का वक्त बीत चुका है, लेकिन लगता है कि पुराना मनमुटाव दोनों सितारों के बीच अभी भी बना हुआ है.

Trending news