Purane Kisse: शूटिंग पर सबसे लेट आते थे Raj Kapoor, तंग आकर Waheeda Rehman ने कर दी थी शिकायत, जानें फिर क्या हुआ
Advertisement

Purane Kisse: शूटिंग पर सबसे लेट आते थे Raj Kapoor, तंग आकर Waheeda Rehman ने कर दी थी शिकायत, जानें फिर क्या हुआ

भूली बिसरी यादें: उस दौर में सेट पर सबसे ज्यादा लेट कौन सा एक्टर आता था. जब ये सवाल वहीदा रहमान से पूछा गया तो उन्होंने बिना झिझके राज कपूर का नाम लिया और उसी के साथ शेयर किया एक मजेदार किस्सा भी. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

वहीदा रहमान (Waheeda Rehman) अपने दौर की सुपरहिट एक्ट्रेस रही हैं जो आज भी फिल्मों में सक्रिय हैं दिल्ली 6 से लेकर रंग दे बसंती तक में नजर आ चुकीं वहीदा रहमान को आज भी उतना ही पसंद किया जाता है. वहीं राज कपूर (Raj Kapoor) की बात करें तो हिंदी सिनेमा के शौ मैन के बारे में भला कौन नहीं जानता. वहीदा रहमान और राज कपूर ने साथ में दो फिल्मों में काम किया था. लिहाजा द कपिल शर्मा शो में पहुंचीं वहीदा रहमान ने राज साहब से जुड़ा एक मजेदार किस्सा शेयर किया था. 

जब शूटिंग पर लेट आते थे राज कपूर 

हुआ ये था कि राज कपूर और वहीदा रहमान ने साथ में एक फिल्म साइन की. शूटिंग का समय सुबह साढ़े 9 बजे से लेकर शाम साढ़े 6 बजे तक था. वहीदा जी तो समय से शूटिंग पर पहुंच जातीं लेकिन राज कपूर दोपहर 2 बजे तक आते. फिर लंच करते, आराम करते तब जाकर कहीं शूटिंग शुरू होती. तब तक वहीदा रहमान यूं ही सेट पर बैठी रहतीं. ऐसा होते-होते काफी दिन बीत गए. तब वहीदा जी ने फिल्म के प्रोड्यूसर से शिकायत की और शूटिंग का समय दोपहर 2 बजे से रात 10 बजे तक करने को कहा. प्रोड्यूसर भी मान गए और ऐसा ही कर दिया गया. सभी को लगा था कि शायद अब समय से शूटिंग हो जाएगी.

राज कपूर ने फिर बदल लिया अपना समय

जैसे ही राज शिफ्ट टाइमिंग 2 बजे से 10 बजे तक किए गए तब राज कपूर ने 2 की बजाय शाम 6 बजे आना शुरू कर दिया. तब राज कपूर से वहीदा रहमान ने कहा कि वो सेट पर जल्दी आती हैं और बैठे बैठे थक जाती हैं. इस पर राज कपूर ने सॉरी तो कहा पर जल्दी नहीं आए लिहाजा प्रोड्यूसर ने वहीदा रहमान को कह दिया कि जब राज कपूर सेट पर आएंगे तभी वो उन्हें फोन करके बुलाएंग. उस दिन ना जाने क्या हुआ राज कपूर सेट पर सुबह 7 बजे ही आ पहुंचे और सेट पर हड़बड़ी मच गई. वहीदा रहमान को फोन कर सेट पर बुलाया और फिर राज कपूर ने वहीदा जी को कहा कि वो कब से सेट पर उनका इंतजार कर रहे हैं और वो अब आई हैं, वहीदा जी भी खूब थीं उन्होंने भी कह दिया कि अब तक वो इंतजार कर रही थीं अब आपकी बारी है और ये बात सुनकर राज कपूर भी हंस पड़े.

यह भी पढ़ेंः Karan Johar Birthday Bash Video: काउंटर पर चढ़कर खूब नाचे Ranveer Singh तो Neetu Kapoor संग करन ने बजाई डफली!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

 

Trending news