Sajid और Arjun Kapoor के साथ जब Wajid Khan ने गाया था ये गाना, वायरल हो रहा VIDEO
Advertisement
trendingNow1689417

Sajid और Arjun Kapoor के साथ जब Wajid Khan ने गाया था ये गाना, वायरल हो रहा VIDEO

वाजिद खान बेहद जिंदादिल इंसान थे और ये उनकी छवि उनके गानों में भी नजर आती थी. वाजिद खान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब, यूट्यूब

नई दिल्ली: वाजिद खान के निधन के बाद बॉलीवुड की सुपरहिट म्यूजिक कंपोजर की जोड़ी साजिद और वाजिद खान (Wajid Khan) टूट गई. इस जोड़ी ने फिल्म सालों बॉलीवुड में कई गाने कंपोज किए और गाए भी. वाजिद के निधन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को पूरी तरह से निराश कर दिया है. वाजिद खान बेहद जिंदादिल इंसान थे और ये उनकी छवि उनके गानों में भी नजर आती थी. वाजिद खान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. इस वीडियो में वाजिद फिल्म 'तेवर' का गाना सुपरमैन गाते नजर आ रहे हैं. 

  1. वाजिद खान का 42 साल की उम्र में निधन
  2. वाजिद खान के निधन से टूट गई साजिद वाजिद की फेमस जोड़ी
  3. वाजिद खान का पुराना वीडियो वायरल

आपको बता दें अर्जुन कपूर की फिल्म 'तेवर' साल 2015 में रिलीज हुई थी. फिल्म के साथ साथ इसके गाने भी काफी हिट हुए थे. जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वाजिद खान के साथ साजिद खान और अर्जुन कपूर भी नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में वाजिद खान 'तेवर' का टाइटल ट्रैक मैं तो सुपरमैन गाते नजर आ रहे हैं और उनके साथ साजिद खान और अर्जुन कपूर भी उनके सुर के साथ सुर मिलाते दिखाई दे रहे हैं. वाजिद खान का ये वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

आपको बता दें रविवार 31 जून देर रात वाजिद खान के विधन की खबर आई. वाजिद की उम्र महज 42 साल की थी. उनकी मौत की वजह अभी साफ नहीं हो पाई है खबरें आ रही हैं कि किडनी में संक्रमण के चलते उनका निधन हुआ तो ये भी कहा जा रहा है कि वो कोविड 19 के शिकार हो गए थे. साजिद खान के साथ साल 1998 में फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा दोनों ने 'हेलो ब्रदर', 'तुमको ना भूल पाएंगे', 'तेरे नाम', 'मुझसे शादी करोगे', 'पार्टनर', 'वेलकम', 'वॉन्टेड', 'दबंग', 'सन ऑफ सरदार', 'दबंग 2', 'हीरोपंति', 'सत्यमेव जयते' और 'दबंग 3' जैसी फिल्मों में म्यूजिक दे चुके हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news