Salman Khan ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'वाजिद मैं तुम्हारी इज्जत करूंगा, तुम्हें याद करूंगा और...'
Advertisement
trendingNow1689415

Salman Khan ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'वाजिद मैं तुम्हारी इज्जत करूंगा, तुम्हें याद करूंगा और...'

सलमान खान की फिल्म 'दबंग' और 'टाइगर जिंदा है' जैसी हिट फिल्मों का संगीत देने वाले म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान के निधन की खबर से पूरा बॉलीवुड सदमे में है.

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार वाजिद खान (Wajid Khan) का 42 साल की उम्र में रविवार को निधन हो गया. सलमान खान की फिल्म 'दबंग' और 'टाइगर जिंदा है' जैसी हिट फिल्मों का संगीत देने वाले म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान के निधन की खबर से पूरा बॉलीवुड सदमे में है. इस दौरान अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा, सोनू निगम, मीका सिंह, परिणीत चोपड़ा और वरुण धवन के अलावा अब सलमान खान ने भी वाजिद के निधन पर शोक व्यक्त किया है.

सलमान खान ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'वाजिद मैं तुम्हें हमेशा एक इंसान के तौर पर प्यार करूंगा, तुम्हारी इज्जत करूंगा, तुम्हें याद करूंगा और बहुत मिस करूंगा, तुम्हारे टैलेंट को भी. तुम्हें मेरा प्यार और तुम्हारी खूबसूरत आत्मा को शांति मिले.'

fallback

बता दें, सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सूत्रों के मुताबिक, दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. वहीं, सोमवार शाम वाजिद खान को वर्सोवा कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया. इस दौरान उनके भाई साजिद खान ने वाजिद को नम आंखों से विदाई दी. इस दौरान वर्सोवा में आदित्य पंचोली भी साजिक के साथ नजर आए.

ये भी देखें-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news