कौन हैं अमिताभ बच्चन के जमाई निखिल नंदा? संभालते हैं करोड़ों का कारोबार
Advertisement
trendingNow12190983

कौन हैं अमिताभ बच्चन के जमाई निखिल नंदा? संभालते हैं करोड़ों का कारोबार

Who is Nikhil Nanda: अमिताभ बच्चन की लाडली बेटी का नाम श्वेता बच्चन है. पर उनके हसबैंड निखिल नंदा के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं. आइए जानते हैं वो कौन हैं और क्या करते हैं. 

कौन हैं अमिताभ बच्चन के जमाई निखिल नंदा? संभालते हैं करोड़ों का कारोबार

Who is Nikhil Nanda: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की तरह उनके बच्चे भी चर्चा में रहते हैं. यहां तक की आराध्या बच्चन और नव्या नंदन भी अब स्टार बन गई हैं. मगर अमिताभ बच्चन के जमाई के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं. निखिल नंदा (Nikhil Nanda) फिल्मी दुनिया से नहीं हैं. वो खुद का बिजनेस संभालते हैं. पूरे परिवार के साथ निखिल नंदा बहुत खास बोंड शेयर करते हैं. आइए जानते हैं उनके बारे में.  

कौन हैं निखिल नंदा? (Who is Nikhil Nanda) 

अमिताभ बच्चन के जमाई का एक्टिंग की दुनिया से लेना देना नहीं है. वो फेमस बिजनेसमैन हैं. निखिल नंदा इंजीनियरिंग फर्म एस्कॉर्ट्स लिमिटेड कंपनी को संभालते हैं. निखिल नंदा ने देहरादून से स्कूली पढ़ाई की है. इसके बाद उन्होंने पेंसिल्वेनिया विश्वविद्यालय से भी हायर एजुकेशन की थी. बता दें कि निखिल नंदा राज कपूर की बेटी ऋतु कपूर नंदा के बेटे हैं. 

'अली के बिना जय अधूरा है', अभिषेक बच्चन का पोस्ट देख 'धूम 4' के लिए एक्साइटेड हुए फैंस

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

करोड़ों में है निखिल नंदा की नेटवर्थ (Nikhil Nanda Net Worth)

लाइफस्टाइल एशिया की रिपोर्ट के मुताबिक, निखिल नंदा की नेटवर्थ 60 करोड़ से ज्यादा की है. रिपोर्ट के मुताबिक वो हर महीने 1 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की कमाई करते हैं. डीएनए की एक रिपोर्ट के अनुसार, निखिल नंदा की कंपनी एस्कॉर्ट्स में कुल 36 प्रतिशत हिस्सेदारी रखते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बच्चन परिवार में कौन हैं जया बच्चन का बेस्ट फ्रेंड? श्वेता नंदा ने बताया बिल्कुल भी चिल नहीं हैं उनकी मां

1997 में हुई थी शादी (Shweta Bachchan Wedding)

अमिताभ बच्चन की लाडली बेटी श्वेता ने निखिल नंदा से 1997 में शादी की थी. सालों पहले भी दोनों ने शादी के लिए कमाल का लुक चुना था. पूरे परिवार ने एक साथ मिलकर धूमधाम से शादी की थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

नव्या संग फोटो वायरल 

आज नव्या नंदा ने अपने पापा संग इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी. कुछ ही मिनट के अंदर यह फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं. बता दें कि निखिल नंदा शुरुआत से लाइमलाइट से दूर रहते हैं. 

Trending news