'अली के बिना जय अधूरा है', अभिषेक बच्चन का पोस्ट देख 'धूम 4' के लिए एक्साइटेड हुए फैंस
Advertisement

'अली के बिना जय अधूरा है', अभिषेक बच्चन का पोस्ट देख 'धूम 4' के लिए एक्साइटेड हुए फैंस

Abhishek Bachchan: अभिषेक बच्चन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक ऐसा स्टोरी डाली है कि फैंस उसे देख खुश हो गए. अभिनेता का यह पोस्ट 'धूम' से जुड़ा है.

'अली के बिना जय अधूरा है', अभिषेक बच्चन का पोस्ट देख 'धूम 4' के लिए एक्साइटेड हुए फैंस

Abhishek Bachchan: बॉलीवुड की कुछ फिल्मों को लोग सालों तक याद रखते हैं. अभिषेक बच्चन की 'धूम' का भी नाम इन फिल्मों की लिस्ट में शामिल है. पिछले कुछ समय से 'धूम 4' को लेकर तरह-तरह के अपडेट सामने आ रहे हैं. हालांकि, मेकर्स ने अभी तक कुछ भी अनाउंस नहीं किया है. हाल ही में अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम पर फिल्म से जुड़ा पोस्ट लगाया. साथ ही उन्होंने खास कैप्शन भी लिखा.

अभिषेक बच्चन से शेयर किया पोस्ट

अभिषेक बच्चन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी और उदय चोपड़ा की धूम फ्रेंचाइजी के किरदारों, जय और अली की एक तस्वीर दोबारा पोस्ट की. इसके बाद से अफवाहों का बाजार गर्म हो गया. दोनों अभिनेताओं को ऑन-स्क्रीन एक अच्छा रिश्ता साझा करते हुए देखा जाता है. अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाकर लिखा, 'अली के बिना जय अधूरा है.'

'रामायण' के सेट से नयी फोटोज आईं सामने, फैंस बोले - 'शूट पर फोन इस्तेमाल...'

फैंस के दिल में खास जगह रखती है धूम फ्रैंचाइजी

fallback

धूम फ्रैंचाइजी की सभी तीन फिल्मों को लोगों का कमाल का रिस्पांस मिला था. अभिषेक बच्चन को धूम 2 में देखा गया था. कमाल की कहानी और किरदारों के साथ इन फिल्मों को बनाया गया था.

आयुष शर्मा की एक्शन से भरपूर 'रुस्लान' का दमदार ट्रेलर जारी, सलमान खान ने भी बांधे तारीफों के पुल

'धूम 4' को लेकर बात कर रहे हैं फैंस

अभिषेक बच्चन की स्टोरी ने धूम के सीक्वल की अफवाहों को हवा दे दी है. साथ ही यह दिल को छू लेने वाले फिल्म के सीन को भी एक बार फिर रिफ्रेश कर दिया है. 'धूम 3' की रिलीज के 10 वर्षों बाद फैंस यह देखने के लिए उत्सुक है कि अब इस फिल्म में कौन नजर आएगा. 

Trending news