दीपिका, आलिया और करीना...कौन है बॉलीवुड की नंबर 1 क्वीन? जिसे मिलती है सबसे ज्यादा फीस
Advertisement
trendingNow12350000

दीपिका, आलिया और करीना...कौन है बॉलीवुड की नंबर 1 क्वीन? जिसे मिलती है सबसे ज्यादा फीस

आज हम आपको बॉलीवुड की टॉप क्लास एक्ट्रेस की सैलरी के बारे में बताते हैं. ये एक्ट्रेस एक फिल्म की इतनी मोटी फीस लेती हैं कि इनका नाम टॉप क्लास एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं. जानिए कौन कितनी फीस लेता है.

 

दीपिका, आलिया और करीना

Highest Paid Actress in Bollywood: बॉलीवुड में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से लेकर करीना कपूर का जादू चलता है. किसी की एक्टिंग लोगों को ज्यादा भाती है तो किसी के लुक को देखकर लोग दीवाने हो जाते हैं. लेकिन क्या आपको पता है इस वक्त बॉलीवुड की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस कौन हैं, कितना पैसा एक फिल्म का लेती हैं और कितने नंबर पर हैं. चलिए आपको पूरी लिस्ट बताते हैं.

दीपिका पादुकोण- नंबर वन
बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका पादुकोण इस वक्त बॉलीवुड की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं. फिलहाल वो एक फिल्म के करीबन 15 से 20 करोड़ लेती है. दीपिका आखिरी बार 'कल्कि 2898 AD' में नजर आई थीं. इससे पहले शाहरुख खान के साथ 'पठान', 'जवान' में दिखी थीं.

 

 

आलिया भट्ट- नंबर 2
इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर रणबीर कपूर की बीवी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस एक फिल्म के करीबन 15 करोड़ चार्ज करती हैं. खास बात है कि आलिया हाल ही में वूमेन सेन्ट्रिक फिल्मों की वजह से ज्यादा सुर्खियों में रहीं. जिसमें 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और 'डार्लिंग्स' शामिल हैं. 

तिशा की मौत के बाद किशन कुमार को गुमसुम देख ढांढस देने पहुंचे सोनू निगम, हालत देख; गोद में सिर रखकर खुद टूट गए सिंगर

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

 

करीना कपूर- नंबर 3
आलिया के बाद तीसरे नंबर पर करीना कपूर (Kareena Kapoor) का नाम आता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना एक फिल्म के करीबन 8 से 11 करोड़ लेती हैं. करीना हाल ही में 'क्रू' फिल्म में नजर आई थीं. इससे पहले 'जाने जान' से ओटीटी पर डेब्यू किया था.

 

किशन कुमार ही नहीं, इन 6 सितारों ने भी दिया खुद के बच्चों की अर्थी को कंधा; फट गया था कलेजा 

 

आगे के नंबर पर कौन?
बाकी हीरोइनों की बात करें तो कैटरीना कैफ और श्रद्धा कपूर के बीच चौथे और पांचवे नंबर पर टाय है. ये दोनों एक फिल्म के करीबन 8 से 10 करोड़ लेती हैं. कैटरीना हाल ही में मैरी क्रिसमस में नजर आई थीं तो वहीं श्रद्धा तू झूठी मैं मक्कार में दिखी थीं. इसके अलावा कृति सेनन, कियारा आडवाणी, कंगना रनौत और तापनी पन्नू एक फिल्म के 5 से 8 करोड़ चार्ज करती हैं.

Trending news