close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कौन है यह एक्ट्रेस, पहचानो तो जानें... HINTS- 'बॉलीवुड में हंगामा मचाती रहती हैं'

इन दिनों यह एक्ट्रेस दिवंगत राजनेता जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' (Thalaivi) की तैयारी में जमकर जुट गई हैं. 

कौन है यह एक्ट्रेस, पहचानो तो जानें... HINTS- 'बॉलीवुड में हंगामा मचाती रहती हैं'
इस तस्वीर में दोनों बहने अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं (फोटो साभारः रंगोली चंदेल, ट्विटर)

नई दिल्‍ली: सोशल मीडिया पर आए दिन बॉलीवुड सितारों की बचपन की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं, जो वे खुद अपने सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर शेयर करते हैं. इसी क्रम में इन दिनों एक और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस की बचपन की तस्वीर वायरल हो रही है, जो उनकी बहन ने अपने ट्टिवटर अकाउंट पर शेयर की है. क्या इस एक्ट्रेस पहचान पाए? नहीं.. तो नहीं अब आपको बता ही देते हैं. यह बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana Ranaut) हैं, जिनकी बहन रंगोली चंदेल ने इस फोटो को शेयर की है. इस तस्वीर में दोनों बहने अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं.

बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत (kangana Ranaut) अपनी फिल्‍मों के लगभग हर किरदार के लिए शिद्दत से मेहनत करती हैं. चाहे उस किरदार को महसूस करने के लिए काम हो या फिर लुक्‍स पर, कंगना (kangana Ranaut) मेहनत से कभी पीछे नहीं हटतीं. इन दिनों वह दिवंगत राजनेता जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' (Thalaivi) की तैयारी में जमकर जुट गई हैं.  बता दें, कंगना की बाकी फिल्‍मों की बात करें तो वह निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्‍म 'पंगा' में भी नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वह फिल्‍म 'धाकड़' में भी नजर आएंगी. वहीं, दूसरी तरफ कंगना और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का विवाद सालों बाद भी थमने का नाम नहीं ले रहा. एक बार फिर से कंगना ने ऋतिक पर निशाना साधा है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अब ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) पर फिर भड़ास निकाली है. 

ऋतिक को लेकर कही ये बात
कंगना हाल ही में एक इवेंट में गई थीं, यह बात कंगना ने उस दौरान कही जब इवेंट के होस्ट ने कंगना से सवाल किया कि अगर उन्हें एक दिन के लिए ऋतिक रोशन बनने का मौका मिले तो वो क्या करना चाहेंगी? जवाब में उन्होंने कहा, 'हमारे बीच जो कुछ भी हुआ, हम दोनों ने एक-दूसरे के साथ जो भी किया, उसके बाद मैं कंगना को कॉल करूंगी और उसे कहूंगी मैंने तुम्हारे साथ जो किया उसके लिए सॉरी...'

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें