भेदती निगाहें, कर्कश आवाज... विक्की कौशल की 'छावा' में किसने निभाया औरंगजेब का किरदार; क्या आपने इन्हें पहचाना?
Advertisement
trendingNow12391607

भेदती निगाहें, कर्कश आवाज... विक्की कौशल की 'छावा' में किसने निभाया औरंगजेब का किरदार; क्या आपने इन्हें पहचाना?

Chhaava Teaser: हाल ही में विक्की कौशल की मच अवेटेड फिल्म 'छावा' का दमदार टीजर जारी हो चुका है, जिसको देखने के बाद फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है. लेकिन क्या जारी टीजर में आपने औरंगजेब का किरदार निभाने वाले एक्टर को पहचाना? 

Who Played Aurangzeb In Upcoming Film Chhaava

Who Played Aurangzeb In Upcoming Film Chhaava: हाल ही में छत्रपति संभाजी महाराज के जीवन पर आधारित फिल्म 'छावा' का नया टीजर जारी कर दिया गया है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है. टीजर को खूब पसंद किया जा रहा है और साथ ही फिल्म रिलीज का बेसब्री से इंतजार हो रहा है, जो दिसंबर में होगी. टीजर एक्शन से भरपूर और देखने में बहुत शानदार लग रहा है. टीजर में संभाजी महाराज की वीर गाथाएं बड़े पर्दे पर जीवंत होती नजर आ रही हैं. फिल्म में विक्की कौशल छत्रपति संभाजी महाराज का किरदार निभा रहे हैं.

टीजर देखकर लगता है कि वे इस भूमिका के लिए पूरी तरह से सूटेबल हैं. टीजर जारी होने के बाद विक्की का लुक और युद्ध के सीन फैंस के दिलों-दिमाग में घर कर गए हैं. छत्रपति संभाजी महाराज का नाम लेते ही स्वराज्य के दुश्मन औरंगजेब का जिक्र भी आता है. 'छावा' के टीजर में भी औरंगजेब की एक झलक देखने को मिल रही है, जो कहता है, 'शिवा गया, पर अपनी सोच जिंदा छोड़ गया'. टीजर में औरंगजेब की भेदती निगाहें, कर्कश आवाज को देखा जा सकता है, जिसको देखने के बाद लोग जानना चाहते थे कि औरंगजेब का किरदार कौन निभा रहा है? 

'छावा' में कौन निभा रहा औरंगजेब का किरदार?

अगर आप इस एक्टर को नहीं पहचान पाए तो चलिए हम आपको बताते हैं कि ये कोई और नहीं बल्कि अक्षय खन्ना है. जी हां, 'छावा' में अक्षय खन्ना औरंगजेब का किरदार निभा रहे हैं, जो बिल्कुल पहचान नहीं आ रहे. साथ ही उनके इस लुक की काफी तारीफ हो रही है. टीजर में अक्षय खन्ना का औरंगजेब के किरदार में ट्रांसफॉर्मेशन देखने लायक है. टिजर में गौर से देखने पर पता चलता है कि बूढ़े औरंगजेब का चेहरा अक्षय खन्ना का है. हालांकि, पहले फैंस उनको पहचान नहीं पा रहे थे और साथ ही ये मानने के लिए भी तैयार नहीं थे कि वो अक्षय खन्ना हैं. 

कंगना रनौत से पहले इन एक्ट्रेसेस ने निभाया है 'इंदिया गांधी' का किरदार, एक को तो पहचाना ही हो जाएगा मुश्किल

औरंगजेब के किरदार की तेजी हुआ चर्चा

लेकिन थोड़े समय बाद ये साफ हो गया कि औरंगजेब का किरदार अक्षय खन्ना ही निभा रहे हैं. अब 'छावा' में विक्की कौशल के लुक के साथ-साथ अक्षय खन्ना के शानदार ट्रांसफॉर्मेशन की चर्चा हो रही है. अक्षय खन्ना का औरंगजेब के किरदार में दिखने का तरीका बिलकुल अलग है. टीजर में उनके एक डायलॉग ने दर्शकों का खूब ध्यान खींचा. वहीं, अब फैंस 'छावा' में विक्की कौशल और अक्षय खन्ना की जोड़ी को एक साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. इस फिल्म को लक्ष्मण उतेकर ने डायरेक्ट किया है और ये फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. 

Trending news