आखिर क्यों 55 की उम्र में भी ये मशहूर सिंगर हैं कुंवारी, करिश्मा तन्ना के सामने कुबूल की हकीकत
Advertisement
trendingNow12354859

आखिर क्यों 55 की उम्र में भी ये मशहूर सिंगर हैं कुंवारी, करिश्मा तन्ना के सामने कुबूल की हकीकत


सिंगर फाल्गुनी पाठक ने आजतक शादी क्यों नहीं की. क्यों वह सिंगल है.पहली बार उन्होंने इस बारे में बात की. उन्होंने बताया कि आखिर क्यों वह 55 की उम्र में भी सिंगल हैं. तो चलिए उन्हीं की जुबानी सुनिए.

सिंगर हैं कुंवारी

फाल्गुनी पाठक. जिन्हें गबरा क्वीन कहा जाता है. वह आज के समय में करोड़पति सिंगर हैं. उनके एक एक शो की टिकट खूब महंगे बिकते हैं. इस बार उन्होंने अपनी पर्सनल जिंदगी पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने बताया कि आखिर वह क्यों 55 की उम्र में भी कुंवारी हैं. ये बातचीत उन्होंने करिश्मा तन्ना के पॉडकास्ट पर की. चलिए बताते हैं सिंगर का जवाब.

दौलत और शोहरत की तो फाल्गुनी पाठक के पास कोई कमी नहीं है मगर आजतक वह सिंगल है. जब करिश्मा तन्ना ने उनसे ये सवाल पूछा तो उन्होंने बहुत ही सीधे सपाट दिया. कई सालों से सिंगिंग जगत में फाल्गुनी पाठक की तूती बोलती है.

क्यों हैं सिंगल
शादी न करने पर उन्होंने कहा, 'मेरे लिए म्यूजिक बहुत जरूरी है. मैं आजतक म्यूजिक के अलावा कुछ सोच ही नहीं पाई. मैं बहुत ज्यादा संगीत से जुड़ी हूं. मैं बचपन से ही म्यूजिक के साथ जुड़ी हूं और आगे भी जुड़ी रहूंगी. बाकी मेरा ख्याल रखने के लिए मेरे पैंरट्स हैं और मैं खुद हूं.' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Navratri With Falguni Pathak (@showglitznavratri)

फाल्गुनी पाठक का जवाब
मतलब ये कि फाल्गुनी पाठक संगीत से इतना ज्यादा जुड़ी हैं कि उन्होंने कभी रिश्ते के बारे में सोचा ही नहीं. उनकी प्रायरिटी हमेशा से ही म्यूजिक रहा. बस वह इसी से जुड़कर इतनी खुश हैं कि वह किसी और चीज की इतनी परवाह नहीं करती हैं.

कौन थीं फराह खान की मां मेनका ईरानी? शराब ने ली थी पति की जान तो बहन का हुआ था रेप, जावेद अख्तर से है खास रिश्ता

 

फाल्गुनी पाठक का करियर
मालूम हो, फाल्गुनी पाठक बेशक मुंबई में बसी हो लेकिन उनका कनेक्शन गुजरात से है. उन्हें लोग गरबा क्वीन के नाम से जानते हैं. वह साल 1987 से संगीत के साथ जुड़ी हुई हैं. बॉलीवुड हो या तारक मेहता का शो... वह इंडस्ट्री में खूब चमकती स्टार रही हैं और हमेशा रहेंगी. वह एक एक शो के लाखों करोड़ों रुपये चार्ज करती हैं. फैंस भी उनकी सिंगिंग को खूब पसंद करते हैं.

Trending news