आखिर क्यों अब तक ईशा देओल के तलाक पर चुप हैं हेमा मालिनी? बेटी को कर रहीं 'ड्रीमगर्ल' सपोर्ट
Advertisement

आखिर क्यों अब तक ईशा देओल के तलाक पर चुप हैं हेमा मालिनी? बेटी को कर रहीं 'ड्रीमगर्ल' सपोर्ट

Esha Deol and Bharat Takhtani Divorce: हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल के तलाक के फैसले ने हर किसी को हैरान कर दिया है. लेकिन अभी तक इस मसले पर ड्रीमगर्ल का रिएक्शन नहीं आया है. अब इसका कारण पता चला है. आइए बताते हैं.

हेमा मालिनी

देओल खानदान में इस महीने बड़ा भूचाल आया. जब खबरें आईं कि हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल तलाक ले रही हैं. ईशा देओल और बिजनेसमैन भरत तख्तानी की 11 साल की शादी टूट गई. अब लेटेस्ट रिपोर्ट का दावा है कि इस मुश्किल घड़ी में हेमा मालिनी बेटी के साथ खड़ी हैं. वह बेटी के फैसले से बिल्कुल भी शॉक्ड नहीं हैं. आइए बताते हैं आखिर क्यों अब तक हेमा मालिनी ने बड़ी बेटी के तलाक के फैसले पर रिएक्ट नहीं किया है.

'जूम' की रिपोर्ट के मुताबिक,  सूत्रों ने बताया, ' ईशा देओल और Bharat Takhtani के बीच में अनबन काफी समय से चल रही थी. दोनों ही सही समय का इंतजार कर रहे थे. अब जब दोनों ने अलग होने का फैसला ले ही लिया है तो ईशा देओल अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश कर रही हैं.'

क्यों हेमा मालिनी ने नहीं किया बेटी Esha Deol के तलाक पर रिएक्ट
इस रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि इस मुश्किल घड़ी में हेमा मालिनी बेटी का सपोर्ट कर रही हैं. वह बेटी के फैसले में कोई दखल नहीं देना चाहती, मगर बेटी के निर्णय का सम्मान करती हैं. सूत्रों ने कहा, 'ये जाहिर है कि हेमा मालिनी ने अभी तक ईशा देओल के तलाक पर चुप्पी नहीं तोड़ी हैं. क्योंकि ये ईशा देओल की जिंदगी है और वह इसमें दखल नहीं देना चाहती हैं. वह हर बार की तरह इस बार भी बेटी के सपोर्ट में खड़ी हैं.'

ईशा देओल की बेटियों की उम्र
ईशा देओल और भरत तख्तानी की मुलाकात टीनएज में हुई थी. जब दोनों की उम्र करीब 20 बरस रही होगी. दोनों की दो बेटियां हैं. बड़ी बेटी राध्या हैं जो अभी 6 साल की हैं. फिर छोटी बेटी मिराया 4 साल की हैं. कुछ हफ्ते पहले ही ईशा और भरत ने तलाक को लेकर ऑफिशियल बयान जारी किया था. जिसमें बताया गया था कि दोनों ने आपसी समझ के साथ डिवोर्स का फैसला लिया है.

Trending news