रणबीर को क्यों कहते हैं अय्याश-धोखेबाज? कैटरीना-दीपिका से ब्रेकअप के बाद आज तक नहीं हटा ये दाग, अब खुद किया रिएक्ट
Advertisement
trendingNow12345226

रणबीर को क्यों कहते हैं अय्याश-धोखेबाज? कैटरीना-दीपिका से ब्रेकअप के बाद आज तक नहीं हटा ये दाग, अब खुद किया रिएक्ट

Ranbir Kapoor on Calling Cheater: रणबीर कपूर. जिन्हें चार्म पर्सनैलिटी और सुपरहिट फिल्मों के लिए जाना जाता है. मगर इस लोकप्रियता के साथ साथ उनके साथ कुछ टैग भी जुड़े हुए हैं जो कई साल बाद भी उनसे हटे नहीं है. उन्होंने खुद हालिया इंटरव्यू में कैसेनोवा और धोखेबाज जैसे टैग्स पर बात की है.

रणबीर को क्यों कहते हैं अय्याश-धोखेबाज? कैटरीना-दीपिका से ब्रेकअप के बाद आज तक नहीं हटा ये दाग, अब खुद किया रिएक्ट

कैसेनोवा. जिसे कुछ लोग अय्याश कहते हैं तो कुछ लोग रंगीन मिजाज वाले लोगों के लिए इस वर्ड का इस्तेमाल करते हैं. ये शब्द सालों से रणबीर कपूर के साथ भी जोड़ा जा रहा है. एक इंटरव्यू में खुद रणबीर कपूर ने इस बारे में जवाब दिया. जहां उन्होंने कहा कि सालों बीत गए हैं लेकिन आजतक उनके नाम पर धोखेबाज और कैसेनोवा का ठप्पा लगा हुआ है. चलिए बताते हैं आखिर क्यों.

सबसे पहले तो ये जान लीजिए कि आलिया भट्ट से शादी से पहले तक चार्मिंग और बेहद कूल अंदाज के लिए मशहूर रणबीर कपूर दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के साथ रिश्ते में थे. दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर का रिश्ता तो इतना सीरियल था कि ब्रेकअप के बाद एक्ट्रेस डिप्रेशन में चली गई थीं. फिर वह कैटरीना संग लिव-इन में रहने लगे थे. इन दोनों टॉप एक्ट्रेस के साथ ब्रेकअप के बाद ही रणबीर कपूर पर धोखेबाज और कैसेनोवा जैसे आरोप लगते रहे. 

कई साल बीत गए लेकिन आज भी कहते चीटर
हालांकि कई साल बीत गए हैं. रणबीर कपूर अपने करियर पर काफी शानदार काम कर रहे हैं. अपनी पर्सनल लाइफ में खासा बिजी रहते हैं. अपनी इकलौती बेटी राहा पर जान छिड़कते हैं. इसके बावजूद रणबीर कपूर को आज भी ये लगता है कि लोग उनके नाम के साथ चीटर और कैसेनोवा जैसे टैग को जोड़ते हैं.

कैसेनोवा के ठप्पे से परेशान रणबीर कपूर
हाल में ही रणबीर कपूर 'WTF पिपल' में नजर आए. जहां उन्होंने अपनी पास्ट लाइफ को लेकर बातचीत की. रणबीर कपूर ने यहां माना कि किस तरह से उनके कैरेक्टर पर लोगों ने ठप्पा लगाया है.

रणबीर कपूर ने दीपिका-कैटरीना का नाम लिए पास्ट की बात की
अब रणबीर कपूर ने कहा, 'मेरे पास्ट में, मैंने दो सक्सेसफुल एक्ट्रेस को डेट किया. यही मी पहचान बन गई. मुझे तो लोगों ने कैसेनोवा और चीटर का टैग तक दे दिया. मैं कई साल तक इस लेबल के साथ जिया हूं. बल्कि आज भी जी रहा हूं.'

कौन हैं अनन्या बिड़ला की मां नीरजा बिड़ला? 53 की उम्र में लगती हैं 33 की, 425 करोड़ के बंगले में करती हैं राज

 

बेटी राहा संग बॉन्ड पर भी बोले रणबीर कपूर
इसी इंटरव्यू में बेटी राहा के साथ बॉन्ड पर भी रणबीर कपूर ने रिएक्ट किया. उन्होंने बताया कि राहा मस्ती के लिए उन्हें चुनती हैं जबकि आलिया के साथ भी बिटिया का गहरा बॉन्ड हैं.

Trending news