Ajay Devgn को काजोल ने दिया चैलेंज! बंगले के बगल में खरीदे इतने करोड़ के 2 फ्लैट्स
Advertisement
trendingNow11101213

Ajay Devgn को काजोल ने दिया चैलेंज! बंगले के बगल में खरीदे इतने करोड़ के 2 फ्लैट्स

Kajol Buys Two Apartments in Juhu: बॉलीवुड  एक्ट्रेस और अजय देवगन (Ajay Devgn) की पत्नी काजोल (Kajol) ने मुंबई की जुहू में 'अनन्या' बिल्डिंग में दो फ्लैट खरीदे हैं.

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) अपनी बेबाकी और जबदस्त एक्टिंग के लिए सुर्खियां बटोरती हैं. लेकिन इस बार वह अपनी नई प्रॉपर्टी को लेकर चर्चा में हैं. क्योंकि अब वह अपनी नई प्रॉपर्टी से अपने पति और स्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) को टक्कर देती नजर आ रही हैं. उन्होंने हाल ही में दो फ्लैट्स खरीदें हैं जिनकी कीमत इतनी ज्यादा है कि इसे सुनकर लोगों के होश उड़ रहे हैं. 

पति के बंगले के बगल में खरीदे फ्लैट

दरअसल काजोल (Kajol) ने मुंबई के सबसे पॉश इलाकों में से एक जुहू में स्थित एक बिल्डिंग में एक साथ दो फ्लैट खरीदें हैं. काजोल ने 'अनन्या' बिल्डिंग में ये फ्लैट खरीदें हैं, जिसकी कीमत जानकर आप हैरान भी हो सकते है. इन दोनों फ्लैट्स की कीमत करोड़ों में हैं. ये दोनों फ्लैट 2000 स्क्वेयर फीट में फैले हुए हैं. इससे भी बड़ी बात यह है कि ये बिल्डिंग  वहीं हैं जहां काजोल और अजय देवगन (Ajay Devgn) का बंगला 'शिव शक्ति' है.

इतने करोड़ के हैं ये फ्लैट्स

Squarefeetindia की खबर के अनुसार काजोल के दोनों फ्लैट्स अनन्या बिल्डिंग की 10वीं मंजील पर हैं. जिनकी कीमत 11.95 करोड़ है. हाल ही में बिकिनी इन फ्लैट्स के कागजों पर काजोल के ही दस्तखत हैं. आपको बता दें कि इस प्रॉपर्टी के लिए पैसों को भुगतान इस साल जनवरी में किया गया है. गौरतलब है कि बीते साल अजय देवगन और काजोल ने इसी इलाके में आलीशान बंगला खरीदा था, जिसकी कीमत 60 करोड़ थी.

इस फिल्म में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो काजोल पिछले साल फिल्म 'त्रिभंगा' (Tribhanga) में नजर आई थीं. इस फिल्म को रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) ने डायरेक्ट किया था. वहीं अब जल्द ही काजोल एक नई फिल्म में भी नजर आने वाली हैं. फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है, लेकिन खबर है कि जल्द ही वह शूटिंग शुरू कर सकती हैं. 

इसे भी पढ़ें: Kareena Kappor का बढ़ा पेट देखकर चौंके लोग, ये Video सामने आते ही कर रहे ऐसे कमेंट्स

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page  को लाइक करें

 

Trending news