महिला पंडित ने कराई Dia Mirza-Vaibhav Rekhi की शादी, शेयर की तस्वीर

दीया मिर्जा (Dia Mirza) वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) की शादी के फोटोज और वीडियोज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. तस्वीरों में दिया मिर्जा और वैभव रेखी के लुक के अलावा एक और चीज है जो गौर करने लायक है. 

महिला पंडित ने कराई Dia Mirza-Vaibhav Rekhi की शादी, शेयर की तस्वीर
फोटो साभार: दीया मिर्जा वैभव रेखी इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: दीया मिर्जा (Dia Mirza) वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं. दीया ने खुद मीडिया के सामने आकर शादी संपन्न होने की जानकारी दी. दीया की शादी के फोटोज और वीडियोज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. तस्वीरों में दिया मिर्जा और वैभव रेखी के लुक के अलावा एक और चीज है जो गौर करने लायक है. वो ये है कि दिया की शादी कोई पुरुष नहीं बल्कि एक महिला पंडित करा रही थीं.  

दीया ने शेयर की तस्वीर 

शादी की तस्वीर शेयर करते हुए दिया ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- प्यार एक संपूर्ण चक्र है जिसे हम घर कहते हैं. इसकी पुकार को सुनना, इसके लिए दरवाजा खोलना और फिर इससे मुलाकात करना भी कितना जादुई है. उन्होंने लिखा, 'खुद के संपूर्ण हो जाने के इस पल को आपके साथ साझा कर रही हूं... मेरा परिवार बढ़ गया है. ईश्वर करे कि हर टुकड़े का उसका पूरक टुकड़ा मिल जाए, सभी अधूरे दिल पूरे हो जाएं और इश्क का जादू हमारे इर्द-गिर्द घटित होता रहे.'

कौन हैं वैभव रेखी ?

रिपोर्ट्स के मुताबिक वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) एक सफल बिजनेसमैन हैं. वह बांद्रा के पाली हिल में रहते हैं. दीया (Dia Mirza) की तरह ही उनका भी तलाक हो चुका है और वह एक बेटी के पिता हैं. वैभव (Vaibhav Rekhi) ने पहली शादी योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी (Sunaina Rekhi) से की थी. खबरों की मानें तो वैभव (Vaibhav Rekhi) और दीया (Dia Mirza) के बीच लॉकडाउन के दौरान नजदीकियां बढ़ी थीं. दोनों को साथ में काफी वक्त बिताने का मौका मिला था. हाल ही में विरल भियानी ने दीया (Dia Mirza) और वैभव की एक तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए बता दिया था कि ये कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहा है.

ये भी पढ़ें: Dia Mirza Bridal Look: इस जोड़े में दीया लेंगी सात फेरे, लग रहीं परी की तरह खूबसूरत

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.