PICS: इस बात से दुखी हुए यामी गौतम के पिता, तस्वीर देखने के बाद हुए मायूस
Advertisement
trendingNow1450203

PICS: इस बात से दुखी हुए यामी गौतम के पिता, तस्वीर देखने के बाद हुए मायूस

यामी गौतम ने कहा कि उनके पिता ने उनसे पूछा कि क्या यह असली है, और जब यामी ने कहा हां, तो वह दुखी हो गए.

यामी को खुद इस आदत को भूलाने में समय लगा है (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, यामी गौतम)

नई दिल्ली: आगामी फिल्म 'उरी' के लिए अपने बाल कटा चुकीं बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम ने कहा है कि उनके पिता को उन्हें छोटे बालों में स्वीकारने में समय लगा, क्योंकि पहले उनके लंबे और घने बाल थे. यामी को खुद लंबे बालों की आदत भूलाने में समय लगा है. यामी ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा, "जिस दिन मैंने अपने लंबे बाल कटाए, मैं उन्हें याद कर रही थी, क्योंकि बालों को छूने की मेरी आदत थी. लेकिन अब इसकी आदत हो गई है. मेरी मां और बहन को यह हेयरस्टाइल पंसद आई, लेकिन डैड को मुझे छोटे बालों में स्वीकारने में समय लगा."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam) on

तस्वीर देखने के बाद पिता हुए दुखी
'विक्की डोनर' की अभिनेत्री ने कहा, "इससे पहले जब मैं सातवीं कक्षा में थी तो मेरे बाल छोटे थे. इसलिए जब डैड ने छोटे बालों में मेरी तस्वीरें देखी, तो उन्हें लगा कि मैंने विग पहन रखी है. उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या यह असली है, और जब मैंने कहा हां, तो वह दुखी हो गए. लेकिन जब लोगों ने कहना शुरू किया कि मैं प्यारी लग रही हूं, तो वह खुश हुए." हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में यामी एक वकील की भूमिका में हैं. बता दें, यामी गौतम ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 2012 में फिल्म 'विक्की डोनर' से की थी. इस फिल्म में वह आयुष्मान खुराना के साथ नजर आईं थी. इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आईं, लेकिन वह आखिरी बार ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'काबिल' में नजर आईं थी. यह फिल्म पिछले साल जनवरी में रिलीज हुई थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam) on

पहली बार दिखी यामी और शाहिद की जोड़ी
'बत्ती गुल मीटर चालू' में पहली बार शाहिद और यामी की जोड़ी देखने को मिली. इस फिल्म का निर्देशन श्री नारायण सिंह ने किया है. बता दें, श्री नारायण सिंह ने अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा है और यह उनके निर्देशन में बनने वाली दूसरी फिल्म है. हालांकि, यामी से पहले इस फिल्म को लेकर कई एक्ट्रेस का नाम सामने आया था. फिल्म की कहानी और डायलॉग्स गरिमा और सिद्धार्थ ने लिखे हैं और फिल्म का कॉन्सेप्ट विपुल रावल का है. 

(इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news