'KGF 2' के इंतजार से तंग आकर यश के फैंस ने ही बना डाला फिल्म का ट्रेलर
Advertisement

'KGF 2' के इंतजार से तंग आकर यश के फैंस ने ही बना डाला फिल्म का ट्रेलर

'केजीएफ: चैप्टर 2' के ट्रेलर रिलीज के लिए इस कदर उत्साह है कि यश के उत्साही प्रशंसक ने खुद ही 'केजीएफ: चैप्टर 2' ट्रेलर बनाकर यूट्यूब पर रिलीज कर दिया है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: 'केजीएफ: चैप्टर 1' में कन्नड़ अभिनेता यश (Yash) के शानदार प्रदर्शन के बाद, उनके फैंस 'केजीएफ: चैप्टर 2' में रॉकी भाई को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 'केजीएफ: चैप्टर 2' के ट्रेलर रिलीज के इंतजार से तंग आकर यश के उत्साही फैंस ने खुद ही 'केजीएफ: चैप्टर 2' ट्रेलर बनाकर यूट्यूब पर रिलीज कर दिया है. फैंस द्वारा बनाए गए ट्रेलर को जमकर देखा जा रहा है.

बता दें कि 'केजीएफ: चैप्टर 1' को हिंदी, तमिल और कन्नड़ चैनल पर अपने सैटेलाइट प्रीमियर के दौरान खासी टीआरपी मिली थी. इतना ही नहीं, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी इसे बहुत सराहा गया. अभिनेता अपनी आगामी फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 2' की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्म में भी उनका शानदार परफॉर्मेंस देखने मिल सकता है. फिल्म के लिए की गई उनकी मेहनत का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि दस मिनट के एक दृश्य के लिए उन्होंने छह महीने तक ट्रेनिंग ली थी. 

बता दें, 'केजीएफ: चैप्टर 2' में अभिनेता संजय दत्त और एक्ट्रेस रवीना टंडन भी अहम भूमिकाओं में हैं. लॉकडाउन के पहले तक इस फिल्म को इसी साल रिलीज किए जाने की बात सामने आई थी. वहीं, यश इस फिल्म में रवीना टंडन के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हैं. फिल्म में रवीना पुलिसकर्मी 'रमिका सेन' के किरदार में नजर आएंगी. यश ने रवीना के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा था, 'रमिका सेन भले ही रॉकी के क्षेत्र में प्रवेश नहीं कर सकती हैं, लेकिन रवीना मैम का यश के गृहनगर में बेहद स्वागत है. आपके फिल्म में शामिल होने से बहुत खुशी हुई मैम. चलिए विस्फोट करते हैं.' (इनपुट IANS से भी)

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news