close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सालों बाद रैप के साथ लौटा यह गाना, VIDEO देख लोगों को याद आए किशन कुमार

जब साल 1995 में किशन कुमार की फिल्म 'बेवफा सनम' रिलीज हुई थी, तो उस वक्त प्यार में धोखा खाए हर एक इंसान के दिल को इस फिल्म के लगभग गाने छू रहे थे. 

सालों बाद रैप के साथ लौटा यह गाना, VIDEO देख लोगों को याद आए किशन कुमार
39 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो...

नई दिल्ली: क्या आपको किशन कुमार का नाम याद है? क्यों नहीं होगा... जब साल 1995 में किशन कुमार की फिल्म 'बेवफा सनम' रिलीज हुई थी, तो उस वक्त प्यार में धोखा खाए हर एक इंसान के दिल को इस फिल्म के लगभग गाने छू रहे थे. इस फिल्म के सारे सुपरहिट हुए थे और आज भी 'ओ दिल तोड़के', 'अच्छा सिला दिया', 'ये धोखे प्यार के धोखे' और 'वफा न रास आई' ये सारे गाने लोगों के बीच मशहूर है. अब एक बार फिर 'बेवफा सनम' का एक गाना 'ओ दिल तोड़के' सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. 

39 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
दरअसल, 'ओ दिल तोड़के' गाने को फिर से मनन भारद्वाज और सार्थक द्वारा गाया गया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को इतने अच्छे से रीक्रिएट किया गया है कि लोग इस गाने की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो पर लोगों के कमेंट्स पढ़ने के बाद ऐसा महसूस हो रहा कि लोगों को फिर से बॉलीवुड एक्टर किशन कुमार याद आ गए हैं. मनन भारद्वाज द्वारा 28 मई 2019 को यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 3,970,640 बार देखा जा चुका है. तो बिना देर किए आइए आप भी देखिए 'ओ दिल तोड़के' गाने का नया वीडियो-

गौरतलब है कि 'बेवफा सनम' एक लव स्टोरी पर बेस्ड फिल्म थी, जिसमें किशन कुमार, कृष्ण कुमार, अरुणा ईरानी, शिल्पा शिरोडकर, शक्ति कपूर और किरण कुमार मुख्य भूमिकाओं में थे. वहीं, इस फिल्म के डायरेक्टर किशन कुमार के बड़े गुलशन कुमार ने किया था. बता दें, इस फिल्म के रिलीज होने के दो साल बाद ही गुलशन कुमार का निधन हो गया था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें