'कंदूरा' पहने नजर आए यो यो हनी सिंह, फैन ने छुए पैर तो बोले- 'बुड्ढा नहीं हुआ हूं...'
Advertisement
trendingNow12331358

'कंदूरा' पहने नजर आए यो यो हनी सिंह, फैन ने छुए पैर तो बोले- 'बुड्ढा नहीं हुआ हूं...'

Yo Yo Honey Singh at Airport: हाल ही में मशहूर रैपर यो यो हनी सिंह को 'कंदूरा' पहने हुए एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. एयरपोर्ट पर एक फैन ने उनके साथ सेल्फी लेने के दौरान उनके पैर छू लिए, जिस पर हनी सिंह ने जवाब भी दिया. 

एयरपोर्ट पर 'कंदूरा' पहने स्पॉट हुए यो यो हनी सिंह

Yo Yo Honey Singh at Airport: मशूहर सिंगर-रैपर यो यो हनी सिंह को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान हनी सिंह 'कंदूरा' नाम का लिबास पहने हुए नजर आए, जो आमतौर पर अरब के शेखों की पारंपरिक ड्रेस है. इस ड्रेस को पहने हनी सिंह एयरपोर्ट पर काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आए.  एयरपोर्ट पर हनी सिंह को देखते ही फैन्स की भीड़ सेल्फी लेने के लिए और उनसे मिलने के लिए उमड़ पड़ी.

एयरपोर्ट से हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिस सेलिब्रिटी पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है. इस वीडियो में एक फैन हनी सिंह के पास आता है और उनसे हाथ मिलाकर सेल्फी क्लिक करता है. इसके बाद यह फैन हनी सिंह के पैर छूता है, जिसके बाद हनी सिंह को कहते हुए सुना जा सकता है, 'इतना बुड्ढा नहीं हुआ मैं.''

'फाइटर' के सेट से रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण का रोमांस वायरल, करते नजर आए KISS

पैपराजी ने शेयर किया वीडियो
विरल भयानी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, "इस शख्स ने हमारे बचपन को अद्भुत बना दिया, वह सस्ते इंटरनेट से पहले वायरल हो गए, यो यो हनी सिंह सच्चे लीजेंड." हनी सिंह के इस वीडियो पर फैन्स भी कमेंट कर रहे हैं. वहीं, इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, हनी सिंह अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में परफॉर्म करने के लिए मुंबई आए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फैशन ब्रांड बालेनियागा पर कसा था तंज
बता दें कि इस महीने की शुरुआत में सिंगर तब सुर्खियों में आए थे, जब उन्होंने एक फोटोग्राफर को एक खास ब्रांड का आउटफिट पहने हुए देखा तो उन्होंने स्पैनिश लक्जरी फैशन लाइन Balenciaga पर तंज कसा था. रैपर अपनी करीबी दोस्त और एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की शादी के रिसेप्शन से निकल रहे थे, तभी उन्होंने एक पैपराजी को बालेनियागा पहने देखा और तंज कसा.

23 साल की बेटी को भी अदाओं में मात देती हैं 43 की श्वेता तिवारी, नई फोटोज देख आप मानेंगे बात

बालेनियागा पर लगे थे गंभीर आरोप
हनी सिंह ने पूछा, "आप Balenciaga आउटफिट पहनकर यहां क्या कर रहे हैं? बालेनियागा कभी नहीं पहनना. गूगल करना, एक कंट्रोवर्सी है बहुत गंदी बालेनियागा के ऊपर. मैंने सारे कपड़े जला दिए बालेनियागा के." बता दें कि 2022 में, Balenciaga तब विवादों में घिर गया था, जब उसके दो ऐड कैंपेन पर बच्चों को सेक्सुलाइज करने का आरोप लगाया गया था. इसके बाद, लक्जरी फैशन हाउस ने माफीनामा जारी किया था. 

Trending news