close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Trolling का शिकार हुईं सोनाक्षी ने किया खुलासा, 'मुझे इन सवालों का जवाब भी नहीं आता..'

सोनाक्षी ने ट्वीट किया, 'प्रिय जागे हुए ट्रोल्‍स, मुझे पायथागोरस थ्‍योरम, मर्चेंट ऑफ वेनिस, पीरियोडिक टेबल, मुगल शासकों का काल भी याद नहीं है..  और क्‍या क्‍या नहीं आता वो भी याद नहीं है...''

Trolling का शिकार हुईं सोनाक्षी ने किया खुलासा, 'मुझे इन सवालों का जवाब भी नहीं आता..'

नई दिल्‍ली: 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati 11) में रामायण (Valmiki Ramayan) से जुड़े एक आसान से सवाल का जवाब न देने के चक्‍कर में सोनाक्षी सिन्‍हा (Sonakshi Sinha) ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. लोगों ने सोनाक्षी को इतना ट्रोल किया कि शनिवार को सुबह से ही सोशल मीडिया पर #YoSonakshiSoDumb नंबर 1 ट्रेंड बन गया. ऐसे में अब सोनाक्षी सिन्‍हा (Sonakshi Sinha)  ने खुद को ट्रोल किए जाने पर एक ट्वीट किया है. सानोक्षी ने ट्रोलर्स को एड्रेस करते हुए यह ट्वीट किया और कहा कि उन्‍हें और भी बहुत चीजें नहीं आती हैं, आप उसके लिए भी उन्‍हें ट्रोल कर सकते हैं. याद दिला में कि शुक्रवार के स्‍पेशल एपिसोड 'केबीसी कर्मवीर' (KBC Karmveer) में राजस्‍थान के बाड़मेर की रहने वाली रूमा देवी (Ruma Devi) कंटेस्‍टंट बन कर आईं. सोनाक्षी रूमा का साथ देने के लिए यहां पहुंची थीं. 

 

शनिवार को दोपहर में खूब ट्रोल होने के बाद सोनाक्षी ने ट्वीट किया, 'प्रिय जागे हुए ट्रोल्‍स, मुझे पायथागोरस थ्‍योरम, मर्चेंट ऑफ वेनिस, पीरियोडिक टेबल, मुगल शासकों का काल भी याद नहीं है..  और क्‍या क्‍या नहीं आता वो भी याद नहीं है. अगर आपके पास कोई काम नहीं है और इतना टाइम है तो प्‍लीज इस सब पे भी मीम्‍स बनाओ न. मुझे मीम्‍स बहुत पसंद हैं.' अपने इस ट्वीट के साथ सोनाक्षी ने स्‍माइली भी शेयर किया है. 

शुक्रवार को प्रसारित हुए एपिसोड में कंटेस्‍टेंट की सीट पर बैठी रूमा देवी और सोनाक्षी सिन्‍हा से पूछा गया, 'रामायण के अनुसार हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लेकर आए थे?' इस सवाल के ऑप्‍शन थे 'A सुग्रीव, B लक्ष्‍मण, C सीता और D राम.' सवाल सामने आते ही रूमा और सोनाक्षी दोनों ने ऑप्‍शन C यानी सीता पर अपना शक जताया लेकिन पक्‍का नहीं पता होने पर एक्‍सपर्ट एडवाइज की अपनी लाइफ लाइन ली. जिसमें एक्‍सपर्ट ने उन्‍हें बताया कि इसका सही जवाब लक्ष्‍मण है. 

sonakshi

इस सवाल का जवाब न आने के चलते सोनाक्षी को खूब ट्रोल किया जा रहा है. 

 

 

बता दें कि सिर्फ सोशल मीडिया पर ही नहीं, बल्कि एपिसोड में इस सवाल का जवाब न आने पर खुद अमिताभ बच्‍चन ने भी आश्‍चर्य जताया था और सोनाक्षी की इसके लिए टांग खींची थी. सोनाक्षी इस शो में अपनी मां पूनम सिन्‍हा के साथ नजर आई थीं. बिग बी ने भी यह कहते हुए चुटकी ली थी कि सोनाक्षी सिन्‍हा, जिनके पिता का नाम शत्रुघ्‍न सिन्‍हा (Shatrughan Sinha) है, जिनके चाचा राम, लखन और भरत हैं और जो खुद रामायण (Ramayan) नाम के बंगले में रहती हैं, उन्‍हें इस सवाल का जवाब नहीं आता.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें