'Mr. Lele' के फर्स्ट लुक में वरुण धवन को देख आप रोक नहीं पाएंगे अपनी हंसी
Advertisement

'Mr. Lele' के फर्स्ट लुक में वरुण धवन को देख आप रोक नहीं पाएंगे अपनी हंसी

करण जौहर ने थोड़ी देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया है.

यह फिल्म अगले साल 1 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी (फोटो साभार: इंस्टाग्राम, करण जौहर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D)’ के प्रमोशन को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर नजर आने वाली हैं. रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वरुण और श्रद्धा के अलावा प्रभुदेवा, शक्ति मोहन और नोरा फतेही भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म इसी महीने 24 तारीख को सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है. इसी बीच फिल्म निर्देशक और निर्माता करण जौहर ने अपनी नई फिल्म 'मिस्टर लेले (Mr. Lele)' का फर्स्ट लुक आउट कर दिया है. इस फिल्म में वरुण धवन मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं.

करण ने थोड़ी देर पहले ही अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया है. यह फिल्म अगले साल 1 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. पोस्टर में वरुण सरेंडर करते हुए नजर आ रहे हैं. वह सिर्फ व्हाइट कलर का अंडरवियर पहने हुए हैं और कमर में एक ऑरेंज कलर का बैग बांधे हुए हैं. उनके एक हाथ में बंदूक है और दूसरे हाथ में वह एक घड़ी पहने हुए हैं. फिल्म का पोस्टर इतना कॉमेडी स्टाइल में तैयार किया गया है कि आप शायद ही अपनी हंसी रोक पाएं. यह फिल्म शशांक खेतान द्वारा लिखित और निर्देशित है. इस फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर, हिरू यश जौहर, अपूर्वा मेहता और शशांक हैं.

फिल्म की लीड एक्ट्रेस को लेकर पहले अफवाह उड़ी थी कि इसमें वरुण के साथ कियारा आडवाणी नजर आ सकती हैं, लेकिन बाद में मीडिया रिपोर्टों ने दावा किया गया कि कियारा इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शायद भूमि पेडनेकर और जाह्नवी कपूर इस फिल्म का हिस्सा हो सकती हैं. हालांकि ऑफिशियली अभी तक फिल्म की एक्ट्रेस को लेकर किसी भी तरह की कोई पुष्टि नहीं की गई है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news