Youtuber Armaan Malik पर भड़के थे सिंगर अरमान, अब दोनों प्रेग्नेंट बीवियों ने लगा दी क्लास
Advertisement

Youtuber Armaan Malik पर भड़के थे सिंगर अरमान, अब दोनों प्रेग्नेंट बीवियों ने लगा दी क्लास

Singer Armaan Malik हाल ही में चर्चा में थे क्योंकि उन्होंने यूट्यूबर अरमान मालिक (Youtuber Armaan Malik) को काफी कुछ सुनाया था. अब यूट्यूबर की दोनों प्रेग्नेंट बीवियों ने मिलकर सिंगर की क्लास लगा दी है...

Youtuber Armaan Malik पर भड़के थे सिंगर अरमान, अब दोनों प्रेग्नेंट बीवियों ने लगा दी क्लास

Armaan Malik Pregnant Wives angry on Singer: यूट्यूबर अरमान मालिक पिछले कुछ महीनों में बहुत ज्यादा पॉपुलर हो गए हैं और इसकी वजह उनकी दोनों बीवियां हैं, इस यूट्यूबर की दो पत्नियां हैं और हैरत की बात यह है कि दोनों लगभग एक ही समय पर प्रेग्नेंट हो गई हैं. कुछ दिन पहले अरमान ने अपनी दोनों बीवियों की गोद भराई की रस्म भी की थी. बता दें कि ये दोनों पत्नियां एक साथ, एक ही घर के नीचे रहती हैं और साथ में एक यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं. इस यूट्यूबर की जब भी बात होती है, लोग बॉलीवुड सिंगर अरमान मालिक (Armaan Malik) से कन्फ्यूज हो जाते हैं. ऐसे में हाल ही में सिंगर अरमान ने इस यूट्यूबर को काफी कुछ कहा और अब यूट्यूबर की दोनों पत्नियां ने मिलकर सिंगर की क्लास लगाई है... 

दोनों प्रेग्नेंट बीवियों ने लगा दी सिंगर Armaan Malik की क्लास

सिंगर अरमान मालिक की बातों के जवाब में यूट्यूबर की दोनों पत्नियों, पायल मालिक (Payal Malik) और कृतिका मालिक (Kritika Malik) ने एक मीडिया पोर्टल को साथ में इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में दोनों प्रेग्नेंट महिलाओं ने कहा है कि उन लोगों ने कभी सिंगर का नाम, फोटो या फिर गाना यूज नहीं किया है और ऐसे में उन दोनों के पति अरमान का नाम मिसयूज कैसे कर सकते हैं! 

इतना ही नहीं, कृतिका और पायल ने यह भी कहा है कि इस कॉन्ट्रोवर्सी का उनके पति अरमान पर कोई असर नहीं पड़ा है और ऐसे में वो अपना नाम भी नहीं बदलेंगे. 

Youtuber Armaan Malik पर भड़के थे सिंगर अरमान

अगर आप सोच रहे हैं कि इस किस्से की शुरुआत कब और कैसे हुई थी तो बता दें कि संगर अरमान मालिक ने कुछ दिन पहले ही यूट्यूबर के लिए कहा था कि वो उनके नाम का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं और उनकी वजह से, सिंगर अरमान को भी काफी कुछ सुनना पड़ता है. अरमान मालिक (सिंगर) ने यूट्यूबर को सोशल मीडिया पर इनडायरेक्ट सेंस में काफी कुछ कहा था. पायल और कृतिका मलिक ने अब उन्हीं बातों पर जवाब दिया है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news